माउंट मैन्सफील्ड हिमस्खलन में घायल हुए नेशनल गार्ड के जवान

टिप्पणियाँ

  • लेख कहता है कि यह स्पष्ट नहीं था कि वे क्या कर रहे थे। एथन एलन फायरिंग रेंज पहाड़ के दूसरी तरफ है और माउंटेन वारफेयर स्कूल और 3/172 वीं इन्फैंट्री, (एमटी) का मुख्यालय है, जो 86 वीं इन्फैंट्री ब्रिगेड की बटालियनों में से एक है। 86वीं सेना में एकमात्र नामित माउंटेन इन्फैंट्री इकाइयाँ हैं और अब 10वें एमटीएन डिवीजन का हिस्सा हैं।

    जब मैं अंदर था, माउंटेन वारफेयर स्कूल के दो चरण थे - गर्मी और सर्दी - और सर्दी रेंज और मैन्सफील्ड दोनों में हुई। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट कर रहा है कि यह उन्नत या आक्रमण पर्वतारोही पाठ्यक्रम था। मैंने वीडियो देखा और सैनिकों में से एक ने अपने कवर पर MWS राम पहन रखा था, इसलिए वह या तो एक उन्नत छात्र था या एक प्रशिक्षक था।
    "स्की फिल्म बनाना एक जिम्मेदार तरीके से अन्य लोगों के पैसे से गैर-जिम्मेदाराना है..." <div>ग्रेग स्टंप</div>
  • और यह स्मगलर्स नॉच में ईज़ी गली में था। इस गिरावट को सड़क से ऊपर देखने पर, उन गलियों में से कोई भी आसान नहीं लग रहा था।
    ISNE-I स्काईड न्यू इंग्लैंड | NESAP-द न्यू इंग्लैंड स्की एरिया प्रोजेक्ट | SOSA-सेविंग अवर स्की एरिया - बोस्टन MA . का स्थान SW
  • मैं स्टोव में था जब यह हुआ, मौजूदा आधार और नई बर्फबारी से पूरी तरह से आश्चर्यचकित नहीं हुआ। सौभाग्य से जो लोग वहां थे वे प्रशिक्षित लोग हैं। अगर वहां नौसिखिए होते तो यह वास्तव में गड़बड़ हो सकता था।
साइन इन करेंयापंजीकरण करवानाटिप्पणी करने के लिए।