Saddleback

123578

टिप्पणियाँ

  • पीटरलिखा था:»
    किसी ने सुना है कि 2021 में वे कौन सी नई लिफ्ट का निर्माण कर रहे हैं, यदि कोई हो?

    जिन लोगों को मैं जानता हूं कि वहां कौन काम करता है, ऐसा लगता है कि वे एक नए टी-बार के साथ कपसुप्टिक को बदलने की योजना बना रहे हैं। उम्मीद है कि सैंडी को भी रिप्लेस किया जाएगा।
    - सामु
  • पीटरलिखा था:»
    किसी ने सुना है कि 2021 में वे कौन सी नई लिफ्ट का निर्माण कर रहे हैं, यदि कोई हो?

    जिन लोगों को मैं जानता हूं कि वहां कौन काम करता है, ऐसा लगता है कि वे एक नए टी-बार के साथ कपसुप्टिक को बदलने की योजना बना रहे हैं। उम्मीद है कि सैंडी को भी रिप्लेस किया जाएगा।

    टी रखने के लिए यह उनके लिए बहुत अच्छा है।
  • बहुत अच्छा, खासकर जब टी-बार लाइन एक अच्छा रन बनाएगी यदि वे पुराने टी-बार को बाहर निकाल दें।
  • उन्हें टी-बार की सख्त जरूरत है। हवा के कारण इस सीजन में कई दिनों से उनकी चेयरलिफ्ट बंद है।
    - सामु
  • संपादित फरवरी 2021पद: 1,884
    यह सैंडी के बिना एक विकल्प नहीं है, हालांकि इसे प्राप्त करने के लिए भी प्रतिस्थापित किया जा रहा है। वे दोनों को बदलने की योजना बना रहे हैं, पहाड़ पर मेरे संपर्क भी सोचते हैं कि टी-बार पहले किया जाएगा, अनिश्चित है कि यह ऑफ-सीजन हालांकि।
  • मैपनटलिखा था:»
    बहुत अच्छा, खासकर जब टी-बार लाइन एक अच्छा रन बनाएगी यदि वे पुराने टी-बार को बाहर निकाल दें।

    इस सीजन में टी-बार लाइन एक ओपन ट्रेल है। मेरा मानना ​​​​है कि इसे वास्तव में मानचित्र पर टी-बार लाइन कहा जाता है। शीर्ष टर्मिनल अभी भी बना हुआ है, मुझे उस तस्वीर को खोदना होगा जो मैंने ली थी। मुझे यकीन नहीं है कि कोई पोल या निचला टर्मिनल अभी भी जगह में है, लेकिन पिछले महीने जब मैंने ट्रेल के शीर्ष को पार किया तो कोई रस्सी या टी बार नहीं था। नया नक्शा पुराने स्थानों में "नई कप्सुप्टिक लिफ्ट जल्द ही आ रहा है" और "नई सैंडी लिफ्ट जल्द ही आ रहा है" दिखाता है। मेरे पास कोई आंतरिक ज्ञान नहीं है, लेकिन मैं सैंडी के लिए रस्सी/हैंडल टो या कालीन का अनुमान लगाऊंगा क्योंकि यह एक बहुत छोटा ढलान है जो यह मानने के लिए अच्छा होगा कि वे पार्क को कहीं और ले जाते हैं। मेरी राय में उस पार्क के लिए बहुत बेहतर स्थान हैं। अगली बार जब मुझे कुछ अतिरिक्त तस्वीरें मिलेंगी तो मैं टी-बार लाइन को चलाने के लिए सुनिश्चित हो जाऊंगा।
  • संपादित फरवरी 2021पद: 1,884
    सैंडी को दूसरी कुर्सी से बदलने की योजना है। वह ढलान 1500 फीट लंबी है और नई कप्सुप्टिक के साथ कुर्सी रेंजली के लिए एक बैकअप होगी। पार्क को ग्रेड से अलग किया गया है ताकि अपवाह यातायात सुरक्षित रूप से विलय हो सके।
  • दो सप्ताह पहले उनके ब्लॉग पर एक पोस्ट का अंत:

    जितनी प्रगति हुई है, उस पर हमें जितना गर्व है, हम उस प्रगति को जारी रखने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इस गर्मी के लिए योजनाओं में 5-मेगावाट सौर फार्म, एक शानदार मिड-माउंटेन लॉज, एक नई लिफ्ट, पार्किंग जोड़ना, एक शटल बेड़े और कई अन्य सुधार शामिल हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हम अपनी उल्लेखनीय जरूरतों को पूरा करने के अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते रहें। आने वाली पीढ़ियों के लिए सैडलबैक परिवार।

    धन्यवाद, सैडलबैक परिवार, इस उल्लेखनीय वर्ष का हिस्सा बनने के लिए।

    — एंडी शेपर्ड

    सीईओ/महाप्रबंधक
  • मार्कस्कीलिखा था:»
    पीटरलिखा था:»
    किसी ने सुना है कि 2021 में वे कौन सी नई लिफ्ट का निर्माण कर रहे हैं, यदि कोई हो?

    जिन लोगों को मैं जानता हूं कि वहां कौन काम करता है, ऐसा लगता है कि वे एक नए टी-बार के साथ कपसुप्टिक को बदलने की योजना बना रहे हैं। उम्मीद है कि सैंडी को भी रिप्लेस किया जाएगा।

    टी रखने के लिए यह उनके लिए बहुत अच्छा है।

    मैंने सैडलबैक के एफबी पेज पर अपनी पोस्ट से वही बात सुनी होगी। पुराना कपसुप्टिक हॉल मरम्मत से परे था। शर्म की बात है लेकिन वह लिफ्ट 60 साल पुरानी थी।
  • IBRAKEFORTBARSलिखा था:»
    मार्कस्कीलिखा था:»
    पीटरलिखा था:»
    किसी ने सुना है कि 2021 में वे कौन सी नई लिफ्ट का निर्माण कर रहे हैं, यदि कोई हो?

    जिन लोगों को मैं जानता हूं कि वहां कौन काम करता है, ऐसा लगता है कि वे एक नए टी-बार के साथ कपसुप्टिक को बदलने की योजना बना रहे हैं। उम्मीद है कि सैंडी को भी रिप्लेस किया जाएगा।

    टी रखने के लिए यह उनके लिए बहुत अच्छा है।

    मैंने सैडलबैक के एफबी पेज पर अपनी पोस्ट से वही बात सुनी होगी। पुराना कपसुप्टिक हॉल मरम्मत से परे था। शर्म की बात है लेकिन वह लिफ्ट 60 साल पुरानी थी।

    मैंने जो सुना है, उसकी मरम्मत की जा सकती थी, वे बस एक पुरानी लिफ्ट में पैसा नहीं डालना चाहते थे।
    - सामु
  • IBRAKEFORTBARSलिखा था:»
    मार्कस्कीलिखा था:»
    पीटरलिखा था:»
    किसी ने सुना है कि 2021 में वे कौन सी नई लिफ्ट का निर्माण कर रहे हैं, यदि कोई हो?

    जिन लोगों को मैं जानता हूं कि वहां कौन काम करता है, ऐसा लगता है कि वे एक नए टी-बार के साथ कपसुप्टिक को बदलने की योजना बना रहे हैं। उम्मीद है कि सैंडी को भी रिप्लेस किया जाएगा।

    टी रखने के लिए यह उनके लिए बहुत अच्छा है।

    मैंने सैडलबैक के एफबी पेज पर अपनी पोस्ट से वही बात सुनी होगी। पुराना कपसुप्टिक हॉल मरम्मत से परे था। शर्म की बात है लेकिन वह लिफ्ट 60 साल पुरानी थी।

    मैंने जो सुना है, उसकी मरम्मत की जा सकती थी, वे बस एक पुरानी लिफ्ट में पैसा नहीं डालना चाहते थे।

    उस समझ में आने योग्य है। एक आधुनिक टी-बार एक बहुत आसान सवारी होगी और तेज होगी। टेलीस्कोपिंग मस्तूल वाले टी अधिक सामान्य स्प्रिंग बॉक्स प्रकार की तुलना में पैंतरेबाज़ी करने के लिए अधिक चुनौतीपूर्ण हैं।

    मुझे स्वीकार करना होगा कि मैं डोपेलमेयर स्प्रिंग बॉक्स टी के साथ परिष्कृत हॉल की सवारी करना पसंद करूंगा!😆
  • कपसुप्टिक टी-बार में कुछ प्रमुख समस्याएं थीं:
    1) बेस बुल-व्हील का कंक्रीट टूट गया था।
    2) बेस टर्मिनल में शोर की गंभीर समस्या थी। मेरी समझ यह है कि ध्वनिक इंजीनियर भी उस समस्या का समाधान नहीं कर सके। और फिर "बैटमैन" था।

    एक बार जब आप आधार का पुनर्निर्माण करते हैं और एक नई ड्राइव डालते हैं, तो लिफ्ट को बदलने के लिए और कितना होगा?
  • आप ठीक कह रहे हैं। उनके सही दिमाग में कोई भी 1960 के हॉल में बेस टर्मिनल के पुनर्निर्माण और फिर पुनर्निर्माण की परेशानी से नहीं गुजरेगा। इसे चरागाह में रखना एक विवेकपूर्ण कदम था।
  • शीर्ष टी-बार टर्मिनल के फ़ुटिंग्स भी खराब हो गए थे।
  • रेप्लिसिंग रेंजली ढोना रस्सी आज। मुझे लगता है कि इसे ऑफ सीजन में नहीं बनाया।
  • जॉनीलिखा था:»
    मैं विशिष्टताओं को नहीं जानता, लेकिन आम तौर पर इस तरह की बिल्कुल नई लिफ्ट को पहले सीज़न के दौरान "ब्रेक-इन" रखरखाव की थोड़ी आवश्यकता होती है। यह लिफ्ट पर कंप्यूटर सिस्टम परीक्षण से लेकर रस्सी स्नेहन तक लाइन गियर या टर्मिनल यांत्रिकी के बुनियादी समायोजन के लिए कुछ भी हो सकता है। मैं इस गर्मी में लिफ्ट को फिर से देखने की भी उम्मीद करूंगा क्योंकि एक नई ढोना रस्सी को आमतौर पर स्ट्रेचिंग के कारण इसके पहले सीज़न के बाद इसकी आवश्यकता होती है।

    मैंने उनके एफबी पेज पर अभी देखा कि रखरखाव सामान्य ढोना रस्सी खिंचाव के कारण था। उन्होंने कहा कि उन्होंने 13' ढोना रस्सी को हटा दिया और फिर से जोड़ दिया। यहां पूरी पोस्ट है:

    एक नई लिफ्ट स्थापना के साथ, रस्सी खिंचाव आम है। रेंजली क्वाड पर रस्सी लगभग 10,000 फीट लंबी है। आज सुबह चालक दल को 13 फीट रस्सी हटानी पड़ी। एक नई लिफ्ट स्थापना और नियमित समायोजन और रखरखाव के हिस्से में रस्सी की इस मात्रा को हटाना पूरी तरह से सामान्य है। इस परियोजना में हमारी माउंटेन ऑप्स टीम की सहायता करने के लिए डोपेलमेयर यूएसए क्रू को धन्यवाद।
  • स्केली19लिखा था:»
    जॉनीलिखा था:»
    मैं विशिष्टताओं को नहीं जानता, लेकिन आम तौर पर इस तरह की बिल्कुल नई लिफ्ट को पहले सीज़न के दौरान "ब्रेक-इन" रखरखाव की थोड़ी आवश्यकता होती है। यह लिफ्ट पर कंप्यूटर सिस्टम परीक्षण से लेकर रस्सी स्नेहन तक लाइन गियर या टर्मिनल यांत्रिकी के बुनियादी समायोजन के लिए कुछ भी हो सकता है। मैं इस गर्मी में लिफ्ट को फिर से देखने की भी उम्मीद करूंगा क्योंकि एक नई ढोना रस्सी को आमतौर पर स्ट्रेचिंग के कारण इसके पहले सीज़न के बाद इसकी आवश्यकता होती है।

    मैंने उनके एफबी पेज पर अभी देखा कि रखरखाव सामान्य ढोना रस्सी खिंचाव के कारण था। उन्होंने कहा कि उन्होंने 13' ढोना रस्सी को हटा दिया और फिर से जोड़ दिया। यहां पूरी पोस्ट है:

    एक नई लिफ्ट स्थापना के साथ, रस्सी खिंचाव आम है। रेंजली क्वाड पर रस्सी लगभग 10,000 फीट लंबी है। आज सुबह चालक दल को 13 फीट रस्सी हटानी पड़ी। एक नई लिफ्ट स्थापना और नियमित समायोजन और रखरखाव के हिस्से में रस्सी की इस मात्रा को हटाना पूरी तरह से सामान्य है। इस परियोजना में हमारी माउंटेन ऑप्स टीम की सहायता करने के लिए डोपेलमेयर यूएसए क्रू को धन्यवाद।

    यदि आप लिफ्टों में रुचि रखते हैं और आपने कभी केबल स्प्लिसिंग करते हुए नहीं देखा है, तो यह आकर्षक है। मैं पोमा लिफ्ट के लिए देख रहा था और मैं कसम खाता हूँ कि यह करने वाला आदमी एक जादूगर था ... मुझे नहीं पता था कि उसने कैसे चुना और क्या काटना है, लेकिन मैंने उस स्ट्रैंड को स्थानांतरित करने के आदेशों का पालन किया जिसके लिए मैं जिम्मेदार था। यह एक तरह का जटिल नृत्य था जो वास्तव में काम करता था! मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि ट्राम के लिए राक्षसों को कैसे जोड़ा जाता है।
  • क्या टेंशनर 13 फीट की रस्सी को सोखने में सक्षम नहीं होना चाहिए?
  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    क्या टेंशनर 13 फीट की रस्सी को सोखने में सक्षम नहीं होना चाहिए?

    ऐसा नहीं है कि यह पहले से ही 13 फीट रस्सी को अवशोषित कर चुका है
  • पीटरलिखा था:»
    जोशुआ_सेगललिखा था:»
    क्या टेंशनर 13 फीट की रस्सी को सोखने में सक्षम नहीं होना चाहिए?

    ऐसा नहीं है कि यह पहले से ही 13 फीट रस्सी को अवशोषित कर चुका है

    जबकि एक छोटी लिफ्ट, सीएम के रॉकेट पर ढोना-रस्सी इसकी स्थापना के बाद से कभी नहीं बदला गया है। तो जो मैंने सुना है आप कहते हैं कि स्थापित होने पर रस्सी बहुत लंबी थी! उस गलती के लिए कौन भुगतान कर रहा है: सैडलबैक या डोपेलमेयर?
  • लेकिन रॉकेट की ढोना-रस्सी क्रॉच्ड में इसकी स्थापना से पहले एस्कटनी में इस्तेमाल होने के कारण "पूर्व-विस्तारित" थी।
  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    पीटरलिखा था:»
    जोशुआ_सेगललिखा था:»
    क्या टेंशनर 13 फीट की रस्सी को सोखने में सक्षम नहीं होना चाहिए?

    ऐसा नहीं है कि यह पहले से ही 13 फीट रस्सी को अवशोषित कर चुका है

    जबकि एक छोटी लिफ्ट, सीएम के रॉकेट पर ढोना-रस्सी इसकी स्थापना के बाद से कभी नहीं बदला गया है। तो जो मैंने सुना है आप कहते हैं कि स्थापित होने पर रस्सी बहुत लंबी थी! उस गलती के लिए कौन भुगतान कर रहा है: सैडलबैक या डोपेलमेयर?

    नहीं, बहुत लंबा नहीं। हर नई ढोना रस्सी को एक ब्रेक के बाद दोहराया जाता है जिसमें कई कारक होते हैं जो निर्धारित करते हैं कि कब। यह अवधि किसी भी कारण से सैडलबैक के लिए नियोजित की तुलना में तेज थी।

    जहां तक ​​​​मुझे पता है रॉकेट ने मौजूदा ढोना रस्सी का पुन: उपयोग किया, जो पहले से ही फैला हुआ था।
  • शांत आदमीलिखा था:»
    लेकिन रॉकेट की ढोना-रस्सी क्रॉच्ड में इसकी स्थापना से पहले एस्कटनी में इस्तेमाल होने के कारण "पूर्व-विस्तारित" थी।

    यह सच है - लेकिन अगर वे केवल 13' को हटा रहे हैं, तो यह टेंशनर की सीमा के भीतर है। ऐसा लगता है कि निकाली गई राशि अधिक होनी चाहिए थी।

    क्या आप में से कोई जानता है: टेंशनर रस्सी की लंबाई में कितनी भिन्नता को समायोजित कर सकता है?
  • मेरा अनुमान है कि वियोज्य, संलग्न टर्मिनलों के साथ, खिंचाव को अवशोषित करने की क्षमता कम होती है। मुझे याद है माउंट स्नो चैलेंजर को एक लंबे (कम से कम 13') खंड को हटाने की आवश्यकता थी। मुझे लगता है कि यह 1983 का वसंत था। मुझे एक बड़े बुलडोजर का इस्तेमाल किया जा रहा एक फोटो याद है।
  • मैं सैडलबैक पर "मोर थान ए माउंटेन" फिल्म के बीच में हूं। यह अच्छा है:
  • ओह, मुझे लगा कि यह सिर्फ एक कड़ी है, क्या हमारे ब्लॉग पर वास्तविक YouTube वीडियो का होना एक समस्या है?
  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    शांत आदमीलिखा था:»
    लेकिन रॉकेट की ढोना-रस्सी क्रॉच्ड में इसकी स्थापना से पहले एस्कटनी में इस्तेमाल होने के कारण "पूर्व-विस्तारित" थी।
    क्या आप में से कोई जानता है: टेंशनर रस्सी की लंबाई में कितनी भिन्नता को समायोजित कर सकता है?
    जबकि मैं इस सटीक स्थापना से परिचित नहीं हूं, आम तौर पर एक अलग करने योग्य लिफ्ट में तनाव के लिए 10 फीट (3 एम) रैम होगा। इसका मतलब है कि 20 फीट रस्सी खिंचाव को समायोजित करने के लिए गाड़ी कुल 10 फीट आगे बढ़ेगी। ब्याह के स्थान को ध्यान में रखते हुए, हेराफेरी, खींचने और बाँधने से पूरे 20 फीट को हटाना संभव नहीं है। 13-14Ft वह सब है जो आप प्राप्त कर सकते हैं। उम्मीद है ये मदद करेगा।

  • मुझे लगता है कि वे नई सैंडी के लिए पुराने रेंजली डबल से बेस ड्राइव टर्मिनल का पुन: उपयोग करने जा रहे हैं। वह ड्राइव केवल लगभग 15 साल पुरानी है।
  • टॉमव्हाइटलिखा था:»
    मैं सैडलबैक पर "मोर थान ए माउंटेन" फिल्म के बीच में हूं। यह अच्छा है:

    साझा करने के लिए धन्यवाद। क्या आप उस समय थे जब आतिशबाजी चल रही थी?

    इस तरह के एक खूबसूरत स्की क्षेत्र को जीवन में वापस देखकर बहुत अच्छा लगा। 2020 सब बुरा नहीं था :-)
  • संपादित मार्च 2021पद: 4,228
    टॉमव्हाइटलिखा था:»
    मैं सैडलबैक पर "मोर थान ए माउंटेन" फिल्म के बीच में हूं। ...
    यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार आर्कटारस द्वारा रेंजली लोगों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है। फिल्म ज्यादातर आत्म-बधाई आईएमओ लग रही थी।
साइन इन करेंयापंजीकरण करवानाटिप्पणी करने के लिए।