इंडी पास 2021-22
इंडी पास इस मौसम से संबंधित हर चीज के लिए एक जगह है।
शुरुआत मेरे द्वारा होगी। मुझे अभी तक यकीन नहीं है, लेकिन मैं इस सीजन में बड़ा हो सकता हूं। देश भर में ड्राइविंग एक बकेट लिस्ट आइटम है, और मुझे आश्चर्य हो रहा है कि क्या यह सर्दी जीवन में ऐसा करने का समय हो सकता है। मैं निश्चित रूप से कई न्यू इंग्लैंड स्की क्षेत्रों को हिट करूंगा, लेकिन यह सिर्फ भाग 1 हो सकता है। मेरे पास कुछ हफ्तों में एक बेहतर विचार होगा क्योंकि मैं अपने नियोक्ता के साथ इस विचार पर चर्चा करना शुरू कर दूंगा।
योजना में मदद करने के लिए, मैंने यह नक्शा बनाया है:
https://www.google.com/maps/d/edit?mid=1wV08yWiAa1M3EkVsizCOSGto2P2qszzx&usp=sharing
सूची देखने की संभावना:
Saddleback
ब्लैक माउंटेन, NH
वाटरविल घाटी
तोप
बोल्टन घाटी
पैट पीक
मैजिक माउंटेन
कैटमाउंट
कम से कम, मैं शायद न्यूयॉर्क और पेन्सिलवेनिया में भी कुछ स्कीइंग करूंगा।
उम्मीद है कि यह सिर्फ शुरुआत होगी!
शुरुआत मेरे द्वारा होगी। मुझे अभी तक यकीन नहीं है, लेकिन मैं इस सीजन में बड़ा हो सकता हूं। देश भर में ड्राइविंग एक बकेट लिस्ट आइटम है, और मुझे आश्चर्य हो रहा है कि क्या यह सर्दी जीवन में ऐसा करने का समय हो सकता है। मैं निश्चित रूप से कई न्यू इंग्लैंड स्की क्षेत्रों को हिट करूंगा, लेकिन यह सिर्फ भाग 1 हो सकता है। मेरे पास कुछ हफ्तों में एक बेहतर विचार होगा क्योंकि मैं अपने नियोक्ता के साथ इस विचार पर चर्चा करना शुरू कर दूंगा।
योजना में मदद करने के लिए, मैंने यह नक्शा बनाया है:
https://www.google.com/maps/d/edit?mid=1wV08yWiAa1M3EkVsizCOSGto2P2qszzx&usp=sharing
सूची देखने की संभावना:
Saddleback
ब्लैक माउंटेन, NH
वाटरविल घाटी
तोप
बोल्टन घाटी
पैट पीक
मैजिक माउंटेन
कैटमाउंट
कम से कम, मैं शायद न्यूयॉर्क और पेन्सिलवेनिया में भी कुछ स्कीइंग करूंगा।
उम्मीद है कि यह सिर्फ शुरुआत होगी!
साइन इन करेंयापंजीकरण करवानाटिप्पणी करने के लिए।
टिप्पणियाँ
यहाँ मेरी उम्मीदें हैं, लेकिन यह सब निर्भर करता है:
मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं इस पोस्ट में ड्राइव के समय/स्थान और वास्तव में उन स्थानों को हिट करने की इच्छा को देखते हुए ऊपरी सूची में जाने में सक्षम हो जाऊंगा। निचली सूची को और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाने वाले कारक मुख्य रूप से ऊपर के समान कारणों से हैं। निचली सूची के अधिकांश स्थान या तो घर (या मेरे माता-पिता के घर) से 3 या अधिक घंटे की दूरी पर हैं या यदि मैं ड्राइव करने जा रहा हूं तो मेरे पास दूसरी जगह के लिए बेहतर टिकट सौदा (पढ़ें: मुफ्त) हो सकता है।
कॉनराड एक विस्तारित सड़क यात्रा पर मिशिगन, मिनेसोटा, विस्कॉन्सिन में अन्य राज्यों के बीच अपने इंडी पास का उपयोग करने की योजना बना रहा है।
मेरा यह भी मानना है कि JAYTREM ने इंडी पास का उपयोग करने के लिए मिनियापोलिस में उड़ान भरने का भी उल्लेख किया है।
मैं कॉनराड में कम से कम फरवरी के अंत से मार्च की समय सीमा में निचले प्रायद्वीप में शामिल होने की योजना बना रहा हूं।
मैं सोच रहा हूं कि क्या कोई अन्य स्नोजर्नलिस्ट मिडवेस्ट में आने में दिलचस्पी लेगा?
कॉनराड अकेले गाड़ी चला रहा होगा क्योंकि वह विस्कॉन्सिन के माध्यम से वापस लूप करेगा, मुझे विश्वास है।
मैं ब्रुले और व्हाइटकैप में भी जाना चाहूंगा और बहुत लचीला हूं।
कहा जा रहा है, मुझे लगता है कि मैं एक भयानक सड़क यात्रा के लिए सुपर स्टोक्ड हूं!
हाँ, एयरलाइन टिकट पहले ही खरीद चुके हैं, लेकिन अभी तक बहुत कुछ योजना नहीं बनाई है। सामान्य विचार दुलुथ तक, फिर बोहेमिया तक, फिर ग्रेनाइट तक, फिर एमएसपी पर वापस जाने का है। रास्ते में ज्यादा से ज्यादा जगह हिट करेंगे। व्हाइटकैप दिन स्कीइंग के लिए सूची में है, ब्रुले रात के लिए।
पीले और नीले पिन में क्या अंतर है? मुझे जिस लाल रंग का पता चला, वह इंडी था।
दुर्भाग्य से मैं 11 मार्च तक समाप्त हो जाऊंगा क्योंकि मैं शीघ्र ही यूटा जा रहा हूं।
और स्पिरिट व्यू एलके सुपीरियर का भी अच्छा है
और निश्चित रूप से आपकी 9 केंद्र ध्रुवों की पसंद पाउडरहॉर्न में दोगुनी हो जाती है
मैं रिब के शीर्ष पर चला गया/ग्रेनाइट भी बहुत अच्छा लग रहा है
एक सप्ताह तक स्कीइंग करने के लिए वर्मोंट तक गए, जबकि अभी भी ज्यादातर काम के शीर्ष पर हैं। पहला पड़ाव था सुसाइड सिक्स, ठीक वुडस्टॉक के पास, जहां मैं 3.5 साल तक रहा। यह मेरी तीसरी या चौथी बार स्कीइंग सुसाइड सिक्स है, लेकिन यह वास्तव में अपने आकार के लिए एक महान पर्वत है। जैसा , आप लगभग पहाड़ी के सभी किनारों पर स्की कर सकते हैं। नीचे 3 या 4 खुले रास्ते थे, जिनमें से कुछ में कई खंड उपलब्ध थे। पिछले हिस्से में बर्फ थी, लेकिन किसी कारण से बंद था। डबल चेयरलिफ्ट पहले चल रहा था, लेकिन जब तक मैंने स्कीइंग शुरू की, तब तक बंद हो गया, मुझे लगता है क्योंकि वहां कोई नहीं था। कुल मिलाकर स्थितियां और इलाके की पेशकश सुसाइड सिक्स की बहुत विशिष्ट थी। जे-बार की जगह कालीन को छोड़कर, जगह काफी कुछ वैसी ही है जैसी कुछ साल पहले थी (विकेट टिकट, सुविधाजनक, स्टाफिंग, आदि)। वुडस्टॉक इन एक क्लास एक्ट है और स्की क्षेत्र को अच्छी तरह से चलाता है जबकि आरएफआईडी जैसे अनावश्यक चालबाज़ियों के लिए भी नहीं पड़ता है। ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी सोमवार की छूट ($15 हुआ करती थी) से छुटकारा मिल गया और अब वे सोमवार और मंगलवार को बंद हैं।
मैं 2:45 बजे पहुंचा और केवल तीन रन बनाए क्योंकि यह बहुत ठंडा था! हालांकि ढेर सारे रन बनाना कभी भी लक्ष्य नहीं था। मुझे नहीं पता कि स्कीइंग करते समय तापमान क्या था, लेकिन 5 बजे मुझे -5 डिग्री की रीडिंग मिली।
बैकसाइड (किसी कारण से बंद)
मूर्तिकला प्रतियोगिता:
https://www.remontees-mecaniques.net/bdd/reportage-tsf2-the-2000-borvig-5032.html
मूल रूप से यह पोमा लिफ्ट थी:
वुडस्टॉक इतिहास केंद्र
मैं पहली बार बोल्टन का दौरा कर रहा हूं, वर्मोंट में अब तक का सबसे बड़ा स्की क्षेत्र जिसे मैंने स्की नहीं किया था।
आज दोपहर की एक और शुरुआत हो गई है, ठंड के मौसम में जल्दी करने की जरूरत नहीं है। मैं उम्मीद कर रहा था कि यह इतना ही दिन होगा, लेकिन स्कीइंग बहुत अच्छी थी और तापमान वास्तव में गर्म हो गया था। जो नाम के एक लड़के के साथ पहली बार लिफ्ट पर चढ़े, जिसके पास बोल्टन पास है और वह मुझे जंगल में कुछ माउंटेन बाइक ट्रेल्स पर ले गया जो कि अच्छा था। दूसरा रन एक क्रूजर था और फिर मुझे कैमरा मिला और विस्टा फॉर रेमोंटिस-मेकैनिक्स किया। लेकिन जो ने मुझे फिर से लाइन में पाया इसलिए उसके साथ तीसरी सवारी मिली और साथ ही एक नया लड़का जो ताइवान में पांच साल तक रहा था और उसने नेपाल, तिब्बत और दक्षिण पूर्व एशिया की यात्रा भी की थी। उसके बाद, मैंने 1966 हॉल डबल्स की सवारी की और जारी रखा। दुर्भाग्य से जंगल और टिम्बरलाइन को बंद कर दिया गया था, लेकिन उम्मीद है कि इस सप्ताह के अंत में यह बदल जाएगा। मैं उम्मीद कर रहा था कि विस्टा में काफी भीड़ होगी, लेकिन लाइन केवल 5-10 मिनट की थी।
आखिरी रन अप नीधम, एमए से एक मां-बेटे की जोड़ी के साथ था, जो मजाकिया है क्योंकि मेरे पास बहुत सारे रिश्तेदार हैं। यह जल्द ही पता चला कि वे भी इंडी पास पर थे और पहली बार यात्रा कर रहे थे।
कुल मिलाकर एक अच्छा दिन। वहां हर कोई खुश था और स्कीइंग हर किसी की उम्मीदों पर खरी उतरी। मुझे सुखद आश्चर्य हुआ। जब आप जंगल और टिम्बरलाइन में जोड़ते हैं तो यह निश्चित रूप से एक अच्छे आकार का स्की क्षेत्र बन जाता है, जो मुझे एहसास हुआ उससे बड़ा है।
ज्यादा स्वाभाविक नहीं ((कल तक)
मुझे आश्चर्य है कि कॉनराड कैसे खुल गया है और तस्वीरें लेते समय इन विश्व यात्रियों से बात करने का समय है।
Ibrake4tbars और I lol . के साथ सवारी करते समय बू नहीं कहा
वे वैसे भी प्रत्येक टावर की तस्वीरें क्यों चाहते हैं?
अच्छी तरह से समझाया गया
इंडी पास दिन 4
न्यूयॉर्क स्की क्षेत्र संख्या 8
2021-22 सीजन का दिन 5
यह सब क्या है, यह जानने के लिए आज सुबह यहाँ आया! संक्षेप में पहले मैककौली में यह देखने के लिए रुके कि वह क्या था और फिर स्नो रिज पर जारी रहा। हर एक लिफ्ट चल रही थी (4 चेयरलिफ्ट और टी-बार) और आकाश में धूप थी जो महान रेमोंटेस-मेकैनिक चित्रों के लिए बनाई गई थी।
लेकिन हाइलाइट आसानी से स्नो पॉकेट क्षेत्र था, एक हॉल टी-बार द्वारा सेवित मध्यवर्ती-उन्नत इलाके का एक बड़ा फली (कथित तौर पर 1 9 57 में लिफ्टब्लॉग टिप्पणी के अनुसार स्थापित किया गया था, जिसे मैं सत्यापित करने का प्रयास करूंगा)। लिफ्ट केवल सप्ताहांत और छुट्टियों पर चलती है इसलिए सोमवार से इसमें से एक टन पाउडर अभी भी बंद था। पूरे क्षेत्र में लगभग अछूत परित्याग की भावना थी, और एक बिंदु पर टी-बार की सवारी करते हुए ट्रैक में कुछ कांटे थे जिन्हें आपको देखना था।
स्नो रिज के बारे में एक अनोखी बात यह है कि तीन अलग-अलग क्षेत्र हैं जिनके बीच जाने के लिए आपको मूल रूप से कंट्री स्की पार करने की आवश्यकता होती है। यहाँ स्नो पॉकेट के लिए क्रॉस कंट्री स्की है:
टी-बार की सवारी करना सबसे आसान नहीं था क्योंकि यह लगभग आपको कुछ क्षेत्रों में जमीन से उतारना चाहता था। इसके अलावा यह ठीक था।
दुर्भाग्य से एक ग्रूमर पाउडर के ऊपर कॉरडरॉय बिछा रहा था। लेकिन वह केवल आंशिक रूप से किया गया था इसलिए मुझे माल मिल गया।
भागो 2:
एक मजेदार बात यह थी कि सबसे पुरानी लिफ्टों में ये अच्छे जटिल लिफ्ट हाउस थे:
कुल मिलाकर, मैंने स्नो रिज का वास्तव में आनंद लिया। आप बाउंड्री से लेकर बाउंड्री तक बहुत अधिक स्की कर सकते हैं और यह एक बहुत बड़ा आकार होने के साथ-साथ एक अच्छी रखी हुई जगह थी। लेकिन मैं निश्चित रूप से सप्ताहांत पर जाने की सलाह दूंगा जब उनके पास स्नो पॉकेट चल रहा हो।
दोपहर में, मैं लगभग 45 मिनट दक्षिण में वुड्स वैली के लिए रवाना हुआ। यह इंडी पास पर नहीं है इसलिए मैंने 4 घंटे के टिकट के लिए $55 की खिड़की दर का भुगतान किया। लिफ्टब्लॉग की रिपोर्ट है कि इस गर्मी में एक नया क्वाड स्थापित किया जाएगा और निश्चित रूप से पार्किंग में एक लिफ्ट थी। यह स्पष्ट नहीं है कि वे वास्तव में किस लिफ्ट को बदल रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह टी-बार होगा क्योंकि उन्होंने अभी इसके लिए एक नया घर बनाया है। जिसकी बात करें तो 1964 हॉल टी-बार समेत सभी लिफ्ट चल रही थीं। Remontees-Mecaniques तस्वीरें ली गईं। अपने आकार के लिए सभी एक अच्छा स्की क्षेत्र, लेकिन स्नो रिज की तुलना में बहुत कम है।
स्नो रिज की तुलना में यह टी-बार सवारी करना बहुत आसान था:
कुल मिलाकर, मैं स्नो रिज को पहली दर इंडी के रूप में रेट करता हूं जो कि यहां कई स्नोजर्नलर्स द्वारा आनंद लिया जाएगा, जबकि मैं वुड्स वैली को इसके आकार के लिए एक मानक मजेदार स्की क्षेत्र के रूप में रेट करता हूं।
एक tbar पॉकेट राइड के लिए टग के लिए ड्राइविंग। Nyskiblog से आपके निम्नलिखित रॉबर्ट जैसा लगता है।
मैं जो कह सकता हूं उससे यह '57 इंस्टॉल था लेकिन विक्टर हॉल का कुल मिलाकर तीसरा था। शायद स्थानांतरित कर दिया गया है। मैंने पढ़ा कि उसके पास पहले 2 (मैं स्नो रिज पर भी विश्वास करता हूं) अनुबंधित था।
तो आपने मैककौली स्की नहीं की? मैंने 50 साल पहले वहां कुछ शानदार स्नोमोबिलिंग की थी। और बूनविल प्रो रेस।
जहाँ से अगला?
मैं अगले सप्ताह फ़्लोरिडा में रहूँगा
https://nyskiblog.com/
हॉल पहले 1954
http://www.skilifts.org/old/chairlift_manufacturers_hall.htm
रविवार 1/23/22 को मैं नॉर्थ क्रीक से निकला और सबसे पहले विलार्ड माउंटेन की ओर बढ़ा। मैंने अंदर खींच लिया और पार्किंग बहुत अधिक भरी हुई थी (केवल रचनात्मक पार्किंग)। दुर्भाग्य से बुजुर्ग बोरविग डबल (1972) केवल नए पार्टेक डबल (2005) के संचालन को छोड़कर टूट गया था। 15 मिनट के बाद उन्होंने बैकअप इंजन को चालू कराया और सभी को बाहर निकाला। हालांकि, मैंने $50 बचाने का फैसला किया और बर्कशायर ईस्ट की ओर चल पड़ा, जहां से मैं भी गुजर रहा था। यह इसे इंडी पास दिन 5 बना देगा।
बर्कशायर ईस्ट में यह मेरा दूसरा मौका है (पहली बार पिछले मार्च में)। मैं लगभग 2 बजे पहुंचा और 3:45 तक स्की की। इंडी पास मोचन केक का एक टुकड़ा था और मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि ग्राहक सेवा डेस्क के पास इंडी पास रिडेम्प्शन के लिए एक अलग कंप्यूटर भी था।
मैं न्यू इंग्लैंड की बर्फ से फिर से परिचित हो गया जो वेस्ट माउंटेन, ओक माउंटेन या स्नो रिज में नहीं देखी गई थी। कोई प्राकृतिक भूभाग खुला नहीं था और जंगल में हर चीज पर पपड़ी थी। जगह भीड़ थी, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। यह शायद मेरी आदत से भी बुरा लगा क्योंकि कोई सिंगल लाइन नहीं थी। शिखर की चेयरलिफ्ट पर प्रतीक्षा शायद 10 मिनट की थी।
एक बात मैंने नोटिस की कि शिखर क्वाड के लिए कालीन पर बर्फ थी, फिर भी मुझे अभी भी लगता है कि वे इसे 500 फीट प्रति मिनट पर चला रहे थे जिसके परिणामस्वरूप लोडिंग की बहुत समस्या थी। यह ट्रिपल की तुलना में थोड़ा तेज चल रहा था, लेकिन क्वाड के धीमे और रुकने के कारण ट्रिपल वास्तव में एक तेज सवारी थी। लिफ्ट ऑपरेटर सक्रिय रूप से इसे धीमा करने के बारे में वास्तव में अच्छा काम कर रहा था जब परेशानी पैदा हो रही थी जिसके परिणामस्वरूप निश्चित रूप से और भी कम समस्याएं हुईं। दूसरी ओर, वाइल्डरनेस क्वाड लिफ्ट अटेंडेंट उस समय कुर्सियों से टकरा भी नहीं रहा था।
मैं थक गया था, अभी भी एक लंबी ड्राइव थी, और मेरे पास साबित करने के लिए कुछ भी नहीं था इसलिए मैंने पैक किया और छह या सात रन के बाद बंद होने से कुछ मिनट पहले छोड़ दिया।
कुल मिलाकर, यह एक शानदार सप्ताह भर की यात्रा थी और इसने मुझे इस सीज़न के बाद की संभावित लंबी यात्राओं के लिए और भी अधिक उत्साहित कर दिया। मुझे वास्तव में अपस्टेट न्यू यॉर्क की देश की सड़कों को चलाने में मज़ा आया। एक ऐसे क्षेत्र से होने के कारण जहाँ बहुत सारी लकड़ियाँ हैं, लुढ़कती पहाड़ियों, खेतों और यहां तक कि स्नो रिज, वुड्स वैली और विलार्ड माउंटेन के आसपास के एक ढके हुए पुल को प्राप्त करना एक वास्तविक उपचार था। अमेरिकाना का एक असली टुकड़ा।
कार्यालय और वास्तविकता पर वापस, कम से कम कुछ दिनों के लिए।
दुर्भाग्य से समिट डबल चेयर के साथ-साथ अधिकांश प्राकृतिक इलाके को बंद कर दिया गया था, हालांकि बहुत सारे लोग इसे स्कीइंग कर रहे थे। जो रास्ते खुले थे वे अच्छे थे। आखिरकार हमने यह पता लगाना शुरू कर दिया कि कई बार पगडंडी का मुख्य प्रवेश द्वार बंद हो जाएगा, लेकिन एक साइड का प्रवेश द्वार खुला होगा। स्की गश्ती बंद को लागू नहीं कर रहा था। हमने 12:45 से 3:45 तक स्की की और कुल मिलाकर एक अच्छा दिन रहा। पहाड़ के दक्षिण चेहरे ने वास्तव में अन्यथा ठंडे दिन में मदद की। मैं उम्मीद कर रहा था कि ट्रिपल डबल बंद होने के साथ काफी भीड़भाड़ वाला होगा, लेकिन हमने कभी भी 2-3 मिनट से ज्यादा इंतजार नहीं किया।
एक बिंदु पर मैंने अपने आस-पास के लोगों पर नज़र डाली और देखा कि उनमें से लगभग सभी एक दिन के पास थे, न कि सीज़न पास। कुल मिलाकर यह स्कीइंग के आकस्मिक दिन के लिए एक बढ़िया विकल्प है। यह वास्तव में शीर्ष को खोलने में बहुत मदद करता था, हालाँकि। मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसे बिना चलने के गुणवत्ता वाले पाउडर दिवस के लिए अनुशंसा करता हूं।
तोप कल दोपहर।
कल बोल्टन।
क्या आपने रोप टो के लिए मोटर हाउस में एक नज़र डाली? मुझे लगता है कि यह 70 के दशक का चकमा है जो टो चला रहा है। जैसे मोटर ही नहीं, पूरी कार शेड में है। मुझे यकीन है कि कोई इसकी तस्वीर ले जाएगा।