इंडी पास 2021-22

इंडी पास इस मौसम से संबंधित हर चीज के लिए एक जगह है।

शुरुआत मेरे द्वारा होगी। मुझे अभी तक यकीन नहीं है, लेकिन मैं इस सीजन में बड़ा हो सकता हूं। देश भर में ड्राइविंग एक बकेट लिस्ट आइटम है, और मुझे आश्चर्य हो रहा है कि क्या यह सर्दी जीवन में ऐसा करने का समय हो सकता है। मैं निश्चित रूप से कई न्यू इंग्लैंड स्की क्षेत्रों को हिट करूंगा, लेकिन यह सिर्फ भाग 1 हो सकता है। मेरे पास कुछ हफ्तों में एक बेहतर विचार होगा क्योंकि मैं अपने नियोक्ता के साथ इस विचार पर चर्चा करना शुरू कर दूंगा।

योजना में मदद करने के लिए, मैंने यह नक्शा बनाया है:
https://www.google.com/maps/d/edit?mid=1wV08yWiAa1M3EkVsizCOSGto2P2qszzx&usp=sharing

सूची देखने की संभावना:
Saddleback
ब्लैक माउंटेन, NH
वाटरविल घाटी
तोप
बोल्टन घाटी
पैट पीक
मैजिक माउंटेन
कैटमाउंट
कम से कम, मैं शायद न्यूयॉर्क और पेन्सिलवेनिया में भी कुछ स्कीइंग करूंगा।
उम्मीद है कि यह सिर्फ शुरुआत होगी!

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टिप्पणियाँ

  • संपादित नवंबर 2021पद: 154
    पिछले साल मेरा पहला इंडी पास था, और घटना हालांकि मैंने वीटी में रहना समाप्त कर दिया, फिर भी मुझे ऐसा लगा कि मुझे इससे बहुत कुछ मिला है। इसलिए इस साल फिर से नवीनीकरण करना कोई ब्रेनर नहीं था। अब जब मुझे लगता है कि मैं वीटी के बाहर स्की कर सकता हूं, तो यहां मेरी हिट सूची है जो मुझे मिल सकती है:
    • पर वज्रपात
    • नीलकंठ
    • सुसाइड सिक्स
    • टाइटस माउंटेन
    • तोप पर्वत
    • पैट पीक

    यहाँ मेरी उम्मीदें हैं, लेकिन यह सब निर्भर करता है:
    • मैजिक माउंटेन
    • वाटरविल घाटी
    • बर्कशायर ईस्ट
    • पश्चिम पर्वत
    • Saddleback
    • ब्लैक माउंटेन, NH

    मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं इस पोस्ट में ड्राइव के समय/स्थान और वास्तव में उन स्थानों को हिट करने की इच्छा को देखते हुए ऊपरी सूची में जाने में सक्षम हो जाऊंगा। निचली सूची को और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाने वाले कारक मुख्य रूप से ऊपर के समान कारणों से हैं। निचली सूची के अधिकांश स्थान या तो घर (या मेरे माता-पिता के घर) से 3 या अधिक घंटे की दूरी पर हैं या यदि मैं ड्राइव करने जा रहा हूं तो मेरे पास दूसरी जगह के लिए बेहतर टिकट सौदा (पढ़ें: मुफ्त) हो सकता है।
  • 9 जनवरी संपादितपद: 749
    पहली योजनाबद्ध इंडी पास यात्रा 15 वीं के सप्ताहांत पर वरमोंट के साथ शुरू हो रही है, जो उत्तरी क्रीक में स्थित कुछ दिनों में एमएलके सप्ताहांत के माध्यम से योजनाबद्ध स्कीइंग के साथ कुछ दिनों में बहती है। संभावित रूप से रास्ते में सुसाइड सिक्स, बोल्टन वैली, वेस्ट माउंटेन, स्नो रिज, ग्रीक पीक और संभवत: कैटामाउंट या मोहॉक माउंटेन शामिल होंगे। संभावना अच्छी है कि मैं कुछ गैर-इंडी पास इंडी पहाड़ों को भी हिट करूंगा। अगर हमें कुछ बर्फ मिलती है, तो यह समय किसी भी हिकॉरी स्की सेंटर के अंदरूनी सूत्रों के बोलने का है। यहां तक ​​​​कि अगर यह खड़ी है तो मैं इस विशेष स्की क्षेत्र / कारण के लिए अतिथि टिकट के लिए $ 80 से अधिक का कांटा लगाऊंगा।
  • मिडवेस्ट स्नोजर्नल सभा में कोई दिलचस्पी है?

    कॉनराड एक विस्तारित सड़क यात्रा पर मिशिगन, मिनेसोटा, विस्कॉन्सिन में अन्य राज्यों के बीच अपने इंडी पास का उपयोग करने की योजना बना रहा है।

    मेरा यह भी मानना ​​है कि JAYTREM ने इंडी पास का उपयोग करने के लिए मिनियापोलिस में उड़ान भरने का भी उल्लेख किया है।

    मैं कॉनराड में कम से कम फरवरी के अंत से मार्च की समय सीमा में निचले प्रायद्वीप में शामिल होने की योजना बना रहा हूं।

    मैं सोच रहा हूं कि क्या कोई अन्य स्नोजर्नलिस्ट मिडवेस्ट में आने में दिलचस्पी लेगा?

    कॉनराड अकेले गाड़ी चला रहा होगा क्योंकि वह विस्कॉन्सिन के माध्यम से वापस लूप करेगा, मुझे विश्वास है।
    मैं ब्रुले और व्हाइटकैप में भी जाना चाहूंगा और बहुत लचीला हूं।
  • इससे पहले कि वे वास्तव में हो रहे हों, मुझे यह घोषणा करने से नफरत है, लेकिन हाँ मुझे पूरा यकीन है कि मैं इसे कर रहा हूँ। जब मैं सड़क पर आऊंगा तो यह आधिकारिक होगा। मेरे लिए नंबर 1 प्राथमिकता इन स्की क्षेत्रों की खोज करना और संयोग से रेमोंटिस-मेकैनिक के लिए तस्वीरें लेना होगा। मैं स्कीइंग के बीच दूर से भी काम करूंगा और सामाजिक परिस्थितियों में थोड़ा विवेकपूर्ण हो सकता हूं क्योंकि बीमारी के कारण स्कीइंग के एक सप्ताह को याद करना बेहद निराशाजनक होगा। हमारे चारों ओर निर्माण करने के लिए किसी का भी स्वागत है। लेकिन मैं सिर्फ यह स्पष्ट करना चाहता था कि मेरे लिए # 1 प्राथमिकता स्कीइंग है, # 2 प्राथमिकता नौकरी है, और # 3 सामाजिक है और यात्रा की प्रगति के रूप में केवल एक या दो दिन पहले योजना बनाई जाएगी, जबकि बॉब शायद होगा एक बेहतर यात्रा साथी।
    कहा जा रहा है, मुझे लगता है कि मैं एक भयानक सड़क यात्रा के लिए सुपर स्टोक्ड हूं!
  • मेरा यह भी मानना ​​है कि JAYTREM ने इंडी पास का उपयोग करने के लिए मिनियापोलिस में उड़ान भरने का भी उल्लेख किया है।

    हाँ, एयरलाइन टिकट पहले ही खरीद चुके हैं, लेकिन अभी तक बहुत कुछ योजना नहीं बनाई है। सामान्य विचार दुलुथ तक, फिर बोहेमिया तक, फिर ग्रेनाइट तक, फिर एमएसपी पर वापस जाने का है। रास्ते में ज्यादा से ज्यादा जगह हिट करेंगे। व्हाइटकैप दिन स्कीइंग के लिए सूची में है, ब्रुले रात के लिए।
  • जयत्रमलिखा था:»
    हाँ, एयरलाइन टिकट पहले ही खरीद चुके हैं, लेकिन अभी तक बहुत कुछ योजना नहीं बनाई है। सामान्य विचार दुलुथ तक, फिर बोहेमिया तक, फिर ग्रेनाइट तक, फिर एमएसपी पर वापस जाने का है। रास्ते में ज्यादा से ज्यादा जगह हिट करेंगे। व्हाइटकैप दिन स्कीइंग के लिए सूची में है, ब्रुले रात के लिए।
    ऐसा लगता है कि हम रास्ते पार कर सकते हैं। मैं दूसरी दिशा में जा रहा हूँ!

    इसका बहुत कुछ मैप करना शुरू करना:
    https://www.google.com/maps/d/edit?mid=1wV08yWiAa1M3EkVsizCOSGto2P2qszzx&ll=41.399744466063225,-79.9514973620861&z=7
  • आप मुझसे थोड़ा आगे हो सकते हैं। मैं 11 मार्च तक बाहर नहीं जा रहा हूं। अगर यह काम करता है तो मिलना अच्छा होगा।

    पीले और नीले पिन में क्या अंतर है? मुझे जिस लाल रंग का पता चला, वह इंडी था।
  • 14 जनवरी संपादितपद: 749
    ब्लू पिन सिर्फ दिलचस्प स्की क्षेत्र हैं। येलो पिन का मतलब है कि इसके अंतिम सीज़न में एक लिफ्ट है जिसे मैं हमेशा के लिए जाने से पहले की तस्वीरें प्राप्त करना चाहूंगा।

    दुर्भाग्य से मैं 11 मार्च तक समाप्त हो जाऊंगा क्योंकि मैं शीघ्र ही यूटा जा रहा हूं।
  • मैं लुत्सेन को याद नहीं करूंगा, वहां कुछ पुराने लोबान लिफ्ट करते हैं
    और स्पिरिट व्यू एलके सुपीरियर का भी अच्छा है

    और निश्चित रूप से आपकी 9 केंद्र ध्रुवों की पसंद पाउडरहॉर्न में दोगुनी हो जाती है

    मैं रिब के शीर्ष पर चला गया/ग्रेनाइट भी बहुत अच्छा लग रहा है
  • मैं कैबरफे चोटियों की यात्रा करूंगा यदि वह सूची में है, जब तक मुझे काम से छुट्टी मिल सकती है।
  • संपादित जनवरी 16पद: 749
    आत्महत्या छह 1-15-2022

    एक सप्ताह तक स्कीइंग करने के लिए वर्मोंट तक गए, जबकि अभी भी ज्यादातर काम के शीर्ष पर हैं। पहला पड़ाव था सुसाइड सिक्स, ठीक वुडस्टॉक के पास, जहां मैं 3.5 साल तक रहा। यह मेरी तीसरी या चौथी बार स्कीइंग सुसाइड सिक्स है, लेकिन यह वास्तव में अपने आकार के लिए एक महान पर्वत है। जैसा , आप लगभग पहाड़ी के सभी किनारों पर स्की कर सकते हैं। नीचे 3 या 4 खुले रास्ते थे, जिनमें से कुछ में कई खंड उपलब्ध थे। पिछले हिस्से में बर्फ थी, लेकिन किसी कारण से बंद था। डबल चेयरलिफ्ट पहले चल रहा था, लेकिन जब तक मैंने स्कीइंग शुरू की, तब तक बंद हो गया, मुझे लगता है क्योंकि वहां कोई नहीं था। कुल मिलाकर स्थितियां और इलाके की पेशकश सुसाइड सिक्स की बहुत विशिष्ट थी। जे-बार की जगह कालीन को छोड़कर, जगह काफी कुछ वैसी ही है जैसी कुछ साल पहले थी (विकेट टिकट, सुविधाजनक, स्टाफिंग, आदि)। वुडस्टॉक इन एक क्लास एक्ट है और स्की क्षेत्र को अच्छी तरह से चलाता है जबकि आरएफआईडी जैसे अनावश्यक चालबाज़ियों के लिए भी नहीं पड़ता है। ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी सोमवार की छूट ($15 हुआ करती थी) से छुटकारा मिल गया और अब वे सोमवार और मंगलवार को बंद हैं।

    मैं 2:45 बजे पहुंचा और केवल तीन रन बनाए क्योंकि यह बहुत ठंडा था! हालांकि ढेर सारे रन बनाना कभी भी लक्ष्य नहीं था। मुझे नहीं पता कि स्कीइंग करते समय तापमान क्या था, लेकिन 5 बजे मुझे -5 डिग्री की रीडिंग मिली।





    बैकसाइड (किसी कारण से बंद)




    मूर्तिकला प्रतियोगिता:
  • सुसाइड सिक्स एक बेहतरीन स्की क्षेत्र है! बहुत बुरा आपको डबल की सवारी करने को नहीं मिला। एक और तरीका यह काफी बदल गया है कि कुछ साल पहले बोरविग डबल की जगह नया क्वाड है।
    - सामु
  • हाँ, दुर्भाग्य से मुझे कभी भी बोरविग डबल की सवारी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन सौभाग्य से हमारे क्यूबेक रिपोर्टर को इसकी सवारी करने और रेमोंटिस-मेकैनिक्स रिपोर्ट बनाने का मौका मिला:
    https://www.remontees-mecaniques.net/bdd/reportage-tsf2-the-2000-borvig-5032.html

    मूल रूप से यह पोमा लिफ्ट थी:

    वुडस्टॉक इतिहास केंद्र
  • बोल्टन वैली, वीटी 1.16.22

    मैं पहली बार बोल्टन का दौरा कर रहा हूं, वर्मोंट में अब तक का सबसे बड़ा स्की क्षेत्र जिसे मैंने स्की नहीं किया था।

    आज दोपहर की एक और शुरुआत हो गई है, ठंड के मौसम में जल्दी करने की जरूरत नहीं है। मैं उम्मीद कर रहा था कि यह इतना ही दिन होगा, लेकिन स्कीइंग बहुत अच्छी थी और तापमान वास्तव में गर्म हो गया था। जो नाम के एक लड़के के साथ पहली बार लिफ्ट पर चढ़े, जिसके पास बोल्टन पास है और वह मुझे जंगल में कुछ माउंटेन बाइक ट्रेल्स पर ले गया जो कि अच्छा था। दूसरा रन एक क्रूजर था और फिर मुझे कैमरा मिला और विस्टा फॉर रेमोंटिस-मेकैनिक्स किया। लेकिन जो ने मुझे फिर से लाइन में पाया इसलिए उसके साथ तीसरी सवारी मिली और साथ ही एक नया लड़का जो ताइवान में पांच साल तक रहा था और उसने नेपाल, तिब्बत और दक्षिण पूर्व एशिया की यात्रा भी की थी। उसके बाद, मैंने 1966 हॉल डबल्स की सवारी की और जारी रखा। दुर्भाग्य से जंगल और टिम्बरलाइन को बंद कर दिया गया था, लेकिन उम्मीद है कि इस सप्ताह के अंत में यह बदल जाएगा। मैं उम्मीद कर रहा था कि विस्टा में काफी भीड़ होगी, लेकिन लाइन केवल 5-10 मिनट की थी।

    आखिरी रन अप नीधम, एमए से एक मां-बेटे की जोड़ी के साथ था, जो मजाकिया है क्योंकि मेरे पास बहुत सारे रिश्तेदार हैं। यह जल्द ही पता चला कि वे भी इंडी पास पर थे और पहली बार यात्रा कर रहे थे।

    कुल मिलाकर एक अच्छा दिन। वहां हर कोई खुश था और स्कीइंग हर किसी की उम्मीदों पर खरी उतरी। मुझे सुखद आश्चर्य हुआ। जब आप जंगल और टिम्बरलाइन में जोड़ते हैं तो यह निश्चित रूप से एक अच्छे आकार का स्की क्षेत्र बन जाता है, जो मुझे एहसास हुआ उससे बड़ा है।


  • अजीब लगता है कि लिफ्ट बग़ल में जा रही है
    ज्यादा स्वाभाविक नहीं ((कल तक)
  • पवन टरबाइन के ठीक नीचे पुरानी लिफ्टलाइन दिखाई दे रही है। कोण के बावजूद, मैं कहूंगा कि पहाड़ की स्की बहुत अच्छी है।
  • कॉनराड क्या ये सभी रिमोंटी लोग कहीं से भी लिफ्ट चित्रों के लिए न्यूइंगलैंडस्कीइतिहास साइट को देखने में सक्षम नहीं होंगे? या लिफ्टब्लॉग
  • कॉनराड क्या ये सभी रिमोंटी लोग कहीं से भी लिफ्ट चित्रों के लिए न्यूइंगलैंडस्कीइतिहास साइट को देखने में सक्षम नहीं होंगे? या लिफ्टब्लॉग
    वे बहुत अधिक विस्तृत तस्वीरें लेते हैं। हर टावर

    ISNE-I स्काईड न्यू इंग्लैंड | NESAP-द न्यू इंग्लैंड स्की एरिया प्रोजेक्ट | SOSA-सेविंग अवर स्की एरिया - बोस्टन MA . का स्थान SW
  • अरे हाँ, 900 या तो Boynes

    मुझे आश्चर्य है कि कॉनराड कैसे खुल गया है और तस्वीरें लेते समय इन विश्व यात्रियों से बात करने का समय है।

    Ibrake4tbars और I lol . के साथ सवारी करते समय बू नहीं कहा

    वे वैसे भी प्रत्येक टावर की तस्वीरें क्यों चाहते हैं?
  • क्षमा करें कॉनराड, कोई अनादर नहीं। आप मुझे जानते हैं।
    अच्छी तरह से समझाया गया
  • संपादित जनवरी 18पद: 749
    मैंने कभी नहीं लिया यह अपमानजनक के करीब भी है। केवल बेवकूफी भरा गूंगा सवाल है जिसे नहीं पूछा गया और मैं बता सकता था कि यह पूरी तरह से वास्तविक था। हम सब अच्छे हैं।
  • स्नो रिज 22 जनवरी, 2022
    इंडी पास दिन 4
    न्यूयॉर्क स्की क्षेत्र संख्या 8
    2021-22 सीजन का दिन 5

    यह सब क्या है, यह जानने के लिए आज सुबह यहाँ आया! संक्षेप में पहले मैककौली में यह देखने के लिए रुके कि वह क्या था और फिर स्नो रिज पर जारी रहा। हर एक लिफ्ट चल रही थी (4 चेयरलिफ्ट और टी-बार) और आकाश में धूप थी जो महान रेमोंटेस-मेकैनिक चित्रों के लिए बनाई गई थी।



    लेकिन हाइलाइट आसानी से स्नो पॉकेट क्षेत्र था, एक हॉल टी-बार द्वारा सेवित मध्यवर्ती-उन्नत इलाके का एक बड़ा फली (कथित तौर पर 1 9 57 में लिफ्टब्लॉग टिप्पणी के अनुसार स्थापित किया गया था, जिसे मैं सत्यापित करने का प्रयास करूंगा)। लिफ्ट केवल सप्ताहांत और छुट्टियों पर चलती है इसलिए सोमवार से इसमें से एक टन पाउडर अभी भी बंद था। पूरे क्षेत्र में लगभग अछूत परित्याग की भावना थी, और एक बिंदु पर टी-बार की सवारी करते हुए ट्रैक में कुछ कांटे थे जिन्हें आपको देखना था।

    स्नो रिज के बारे में एक अनोखी बात यह है कि तीन अलग-अलग क्षेत्र हैं जिनके बीच जाने के लिए आपको मूल रूप से कंट्री स्की पार करने की आवश्यकता होती है। यहाँ स्नो पॉकेट के लिए क्रॉस कंट्री स्की है:


    टी-बार की सवारी करना सबसे आसान नहीं था क्योंकि यह लगभग आपको कुछ क्षेत्रों में जमीन से उतारना चाहता था। इसके अलावा यह ठीक था।


    दुर्भाग्य से एक ग्रूमर पाउडर के ऊपर कॉरडरॉय बिछा रहा था। लेकिन वह केवल आंशिक रूप से किया गया था इसलिए मुझे माल मिल गया।



    भागो 2:


    एक मजेदार बात यह थी कि सबसे पुरानी लिफ्टों में ये अच्छे जटिल लिफ्ट हाउस थे:


    कुल मिलाकर, मैंने स्नो रिज का वास्तव में आनंद लिया। आप बाउंड्री से लेकर बाउंड्री तक बहुत अधिक स्की कर सकते हैं और यह एक बहुत बड़ा आकार होने के साथ-साथ एक अच्छी रखी हुई जगह थी। लेकिन मैं निश्चित रूप से सप्ताहांत पर जाने की सलाह दूंगा जब उनके पास स्नो पॉकेट चल रहा हो।

    दोपहर में, मैं लगभग 45 मिनट दक्षिण में वुड्स वैली के लिए रवाना हुआ। यह इंडी पास पर नहीं है इसलिए मैंने 4 घंटे के टिकट के लिए $55 की खिड़की दर का भुगतान किया। लिफ्टब्लॉग की रिपोर्ट है कि इस गर्मी में एक नया क्वाड स्थापित किया जाएगा और निश्चित रूप से पार्किंग में एक लिफ्ट थी। यह स्पष्ट नहीं है कि वे वास्तव में किस लिफ्ट को बदल रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह टी-बार होगा क्योंकि उन्होंने अभी इसके लिए एक नया घर बनाया है। जिसकी बात करें तो 1964 हॉल टी-बार समेत सभी लिफ्ट चल रही थीं। Remontees-Mecaniques तस्वीरें ली गईं। अपने आकार के लिए सभी एक अच्छा स्की क्षेत्र, लेकिन स्नो रिज की तुलना में बहुत कम है।

    स्नो रिज की तुलना में यह टी-बार सवारी करना बहुत आसान था:


    कुल मिलाकर, मैं स्नो रिज को पहली दर इंडी के रूप में रेट करता हूं जो कि यहां कई स्नोजर्नलर्स द्वारा आनंद लिया जाएगा, जबकि मैं वुड्स वैली को इसके आकार के लिए एक मानक मजेदार स्की क्षेत्र के रूप में रेट करता हूं।



  • बहुत अच्छा लग रहा है! Remontees-mecaniques लेख प्रकाशित होने पर लिफ्टों की और तस्वीरें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।
  • 23 जनवरी को संपादितपद: 4,735
    वाह कॉनराड- आपके और सैम के बीच एक प्रतिस्पर्धी ट्रिप वॉल्यूम हमले की तरह लगता है।

    एक tbar पॉकेट राइड के लिए टग के लिए ड्राइविंग। Nyskiblog से आपके निम्नलिखित रॉबर्ट जैसा लगता है।
    मैं जो कह सकता हूं उससे यह '57 इंस्टॉल था लेकिन विक्टर हॉल का कुल मिलाकर तीसरा था। शायद स्थानांतरित कर दिया गया है। मैंने पढ़ा कि उसके पास पहले 2 (मैं स्नो रिज पर भी विश्वास करता हूं) अनुबंधित था।

    तो आपने मैककौली स्की नहीं की? मैंने 50 साल पहले वहां कुछ शानदार स्नोमोबिलिंग की थी। और बूनविल प्रो रेस।

    जहाँ से अगला?
    मैं अगले सप्ताह फ़्लोरिडा में रहूँगा

    https://nyskiblog.com/
  • 23 जनवरी को संपादितपद: 4,735
  • 25 जनवरी संपादितपद: 749
    हाँ, सैम के पास बेहतर निगरानी थी! हाहा बस मज़ाक कर रहे हैं। इस साल नहीं, लेकिन शायद अगले साल मैं मेन स्की क्षेत्रों में स्कीइंग पर अधिक ध्यान दूंगा, विशेष रूप से बिग रॉक में डबल चेयर का आखिरी सीजन होने के कारण।

    रविवार 1/23/22 को मैं नॉर्थ क्रीक से निकला और सबसे पहले विलार्ड माउंटेन की ओर बढ़ा। मैंने अंदर खींच लिया और पार्किंग बहुत अधिक भरी हुई थी (केवल रचनात्मक पार्किंग)। दुर्भाग्य से बुजुर्ग बोरविग डबल (1972) केवल नए पार्टेक डबल (2005) के संचालन को छोड़कर टूट गया था। 15 मिनट के बाद उन्होंने बैकअप इंजन को चालू कराया और सभी को बाहर निकाला। हालांकि, मैंने $50 बचाने का फैसला किया और बर्कशायर ईस्ट की ओर चल पड़ा, जहां से मैं भी गुजर रहा था। यह इसे इंडी पास दिन 5 बना देगा।

    बर्कशायर ईस्ट में यह मेरा दूसरा मौका है (पहली बार पिछले मार्च में)। मैं लगभग 2 बजे पहुंचा और 3:45 तक स्की की। इंडी पास मोचन केक का एक टुकड़ा था और मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि ग्राहक सेवा डेस्क के पास इंडी पास रिडेम्प्शन के लिए एक अलग कंप्यूटर भी था।



    मैं न्यू इंग्लैंड की बर्फ से फिर से परिचित हो गया जो वेस्ट माउंटेन, ओक माउंटेन या स्नो रिज में नहीं देखी गई थी। कोई प्राकृतिक भूभाग खुला नहीं था और जंगल में हर चीज पर पपड़ी थी। जगह भीड़ थी, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। यह शायद मेरी आदत से भी बुरा लगा क्योंकि कोई सिंगल लाइन नहीं थी। शिखर की चेयरलिफ्ट पर प्रतीक्षा शायद 10 मिनट की थी।





    एक बात मैंने नोटिस की कि शिखर क्वाड के लिए कालीन पर बर्फ थी, फिर भी मुझे अभी भी लगता है कि वे इसे 500 फीट प्रति मिनट पर चला रहे थे जिसके परिणामस्वरूप लोडिंग की बहुत समस्या थी। यह ट्रिपल की तुलना में थोड़ा तेज चल रहा था, लेकिन क्वाड के धीमे और रुकने के कारण ट्रिपल वास्तव में एक तेज सवारी थी। लिफ्ट ऑपरेटर सक्रिय रूप से इसे धीमा करने के बारे में वास्तव में अच्छा काम कर रहा था जब परेशानी पैदा हो रही थी जिसके परिणामस्वरूप निश्चित रूप से और भी कम समस्याएं हुईं। दूसरी ओर, वाइल्डरनेस क्वाड लिफ्ट अटेंडेंट उस समय कुर्सियों से टकरा भी नहीं रहा था।

    मैं थक गया था, अभी भी एक लंबी ड्राइव थी, और मेरे पास साबित करने के लिए कुछ भी नहीं था इसलिए मैंने पैक किया और छह या सात रन के बाद बंद होने से कुछ मिनट पहले छोड़ दिया।

    कुल मिलाकर, यह एक शानदार सप्ताह भर की यात्रा थी और इसने मुझे इस सीज़न के बाद की संभावित लंबी यात्राओं के लिए और भी अधिक उत्साहित कर दिया। मुझे वास्तव में अपस्टेट न्यू यॉर्क की देश की सड़कों को चलाने में मज़ा आया। एक ऐसे क्षेत्र से होने के कारण जहाँ बहुत सारी लकड़ियाँ हैं, लुढ़कती पहाड़ियों, खेतों और यहां तक ​​कि स्नो रिज, वुड्स वैली और विलार्ड माउंटेन के आसपास के एक ढके हुए पुल को प्राप्त करना एक वास्तविक उपचार था। अमेरिकाना का एक असली टुकड़ा।



    कार्यालय और वास्तविकता पर वापस, कम से कम कुछ दिनों के लिए।
  • 31 जनवरी संपादितपद: 749
    मेरे पिताजी, एक सहकर्मी, और मैंने आज दोपहर ब्लैक माउंटेन, एनएच का दौरा किया। मेरे पिताजी और मैं लगभग ब्लैक माउंटेन मेन जाने वाले थे, लेकिन हालात यह थे कि हम इसके बजाय NH गए। अन्य रविवार दोपहर स्थानीय विशेष ($20) के लिए गए, जबकि मैंने अपना इंडी पास (दिन 6) भुनाया।

    दुर्भाग्य से समिट डबल चेयर के साथ-साथ अधिकांश प्राकृतिक इलाके को बंद कर दिया गया था, हालांकि बहुत सारे लोग इसे स्कीइंग कर रहे थे। जो रास्ते खुले थे वे अच्छे थे। आखिरकार हमने यह पता लगाना शुरू कर दिया कि कई बार पगडंडी का मुख्य प्रवेश द्वार बंद हो जाएगा, लेकिन एक साइड का प्रवेश द्वार खुला होगा। स्की गश्ती बंद को लागू नहीं कर रहा था। हमने 12:45 से 3:45 तक स्की की और कुल मिलाकर एक अच्छा दिन रहा। पहाड़ के दक्षिण चेहरे ने वास्तव में अन्यथा ठंडे दिन में मदद की। मैं उम्मीद कर रहा था कि ट्रिपल डबल बंद होने के साथ काफी भीड़भाड़ वाला होगा, लेकिन हमने कभी भी 2-3 मिनट से ज्यादा इंतजार नहीं किया।

    एक बिंदु पर मैंने अपने आस-पास के लोगों पर नज़र डाली और देखा कि उनमें से लगभग सभी एक दिन के पास थे, न कि सीज़न पास। कुल मिलाकर यह स्कीइंग के आकस्मिक दिन के लिए एक बढ़िया विकल्प है। यह वास्तव में शीर्ष को खोलने में बहुत मदद करता था, हालाँकि। मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसे बिना चलने के गुणवत्ता वाले पाउडर दिवस के लिए अनुशंसा करता हूं।

    तोप कल दोपहर।
  • मैंने आखिरकार आज सुसाइड 6 उठा लिया। मजेदार छोटी जगह, खुश थी कि उन्होंने बहुत सारा सामान बिना साफ किए छोड़ दिया। हालाँकि उनके पास कई संकेत थे कि सभी लकड़ियों को बंद कर दिया गया था। कुछ भी शिकार नहीं किया, हम पगडंडियों पर काफी अच्छा समय बिता रहे थे। 1 के बाद थोड़ी देर तक वहां स्की की और फिर हम पूर्वोत्तर ढलानों की ओर चल पड़े। वह जगह क्या धमाका है! सब कुछ खुला था, पतला आवरण था या नहीं। उनके पास अब तक का सबसे तेज़ रोप टो भी है। गश्ती दल ने कहा कि यह लगभग 20 से 25 मील प्रति घंटे की रफ्तार से चल रहा था। जब लोग लोड करते हैं तो वे इसे धीमा कर देते हैं। जाहिर तौर पर यह लगभग 30 तक जा सकता है। यकीन नहीं होता कि वह अतिशयोक्ति कर रहा था, लेकिन यह मेरे लिए काफी तेज था।

    कल बोल्टन।
  • जयत्रमलिखा था:»
    मैंने आखिरकार आज सुसाइड 6 उठा लिया। मजेदार छोटी जगह, खुश थी कि उन्होंने बहुत सारा सामान बिना साफ किए छोड़ दिया। हालाँकि उनके पास कई संकेत थे कि सभी लकड़ियों को बंद कर दिया गया था। कुछ भी शिकार नहीं किया, हम पगडंडियों पर काफी अच्छा समय बिता रहे थे। 1 के बाद थोड़ी देर तक वहां स्की की और फिर हम पूर्वोत्तर ढलानों की ओर चल पड़े। वह जगह क्या धमाका है! सब कुछ खुला था, पतला आवरण था या नहीं। उनके पास अब तक का सबसे तेज़ रोप टो भी है। गश्ती दल ने कहा कि यह लगभग 20 से 25 मील प्रति घंटे की रफ्तार से चल रहा था। जब लोग लोड करते हैं तो वे इसे धीमा कर देते हैं। जाहिर तौर पर यह लगभग 30 तक जा सकता है। यकीन नहीं होता कि वह अतिशयोक्ति कर रहा था, लेकिन यह मेरे लिए काफी तेज था।

    कल बोल्टन।

    क्या आपने रोप टो के लिए मोटर हाउस में एक नज़र डाली? मुझे लगता है कि यह 70 के दशक का चकमा है जो टो चला रहा है। जैसे मोटर ही नहीं, पूरी कार शेड में है। मुझे यकीन है कि कोई इसकी तस्वीर ले जाएगा।
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