यह कौन सा स्की क्षेत्र है?

एक खोए हुए स्की क्षेत्र की तरह लगता है, मेरा एक दोस्त एरिज़ोना से सिरैक्यूज़ में वापस उड़ रहा था। मैं यहां नुकसान में हूं। कोई अनुमान नहीं...

आप लोग क्या सोचते हैं?


~अमीर~

टिप्पणियाँ

  • 4 मार्च को संपादितपद: 4,251
    एक खोए हुए क्षेत्र के लिए साफ लग रहा है ... अब जब मैंने सीखा है कि वे हर साल यहां घास काटते हैं।AZ से NY विचार करने के लिए बहुत सारे क्षेत्र छोड़ता है ... और अगर आपको लगता है कि मेरे सुराग अस्पष्ट थे ...गेबी टो, वीटी - अगर उनका विमान एक होल्डिंग पैटर्न में था - जैसे मेरा आईडी से वापस आ रहा था,
    उनके पास सीधी उड़ानें हैं?
    ISNE-I स्काईड न्यू इंग्लैंड | NESAP-द न्यू इंग्लैंड स्की एरिया प्रोजेक्ट | SOSA-सेविंग अवर स्की एरिया - बोस्टन MA . का स्थान SW
  • 4 मार्च को संपादितपद: 701
    अभी भी खोया हुआ
    ~अमीर~
  • एक उल्टा क्षेत्र लगता है (यदि यह वास्तव में स्की करने के लिए एक जगह है)।

    क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आपके दोस्त ने उड़ान के दौरान कब तस्वीर खींची थी?
    आप स्की करते हैं क्योंकि भले ही आप इसे अच्छी तरह से नहीं करते हैं, फिर भी यह एक धमाका है।
  • केवल उल्टा क्षेत्र इंटरमोंट होगा।
    ~अमीर~
  • अरे, मैं किसी ऐसे व्यक्ति को जानता हूं जो कुख्यात थाटनीग्यू रस को जानता हो।
    मैंने मिस्टर बेयरपेन के साथ स्कीइंग से वापस आते समय डेढ़ घंटे तक बात की और स्की ज्ञान का एक बड़ा धन है।

    डॉ बेन लेन (प्रिंसटन स्की बाउल) अभी भी 91 साल की उम्र में एक अभ्यास करने वाले ऑप्टोमेट्रिस्ट हैं!
  • सभी मान रहे हैं कि यह न्यूयॉर्क में है। यह कहीं और हो सकता है।
    आप स्की करते हैं क्योंकि भले ही आप इसे अच्छी तरह से नहीं करते हैं, फिर भी यह एक धमाका है।
  • यह वास्तव में मेरे लिए स्की क्षेत्र जैसा नहीं दिखता है।
  • सीईओलिखा था:»
    यह वास्तव में मेरे लिए स्की क्षेत्र जैसा नहीं दिखता है।

    मैं सहमत हूं। पगडंडी की चौड़ाई, पगडंडी लेआउट और लिफ्ट लाइन की कमी के आधार पर, मुझे नहीं लगता कि यह स्की क्षेत्र है।
    - सामु
  • एटीवी ट्रेल्स शायद
    <div style=""><br></div>
  • खैर यह एक शॉट के लायक था। यह समूह ही जानता होगा।
    ~अमीर~
  • 4 मार्च को संपादितपद: 2,612
    यह पता लगाने का कोई तरीका है कि वह कहाँ सोचता है कि वह था? सिर्फ इसलिए कि यह स्की क्षेत्र नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि हम इसे हल नहीं करना चाहते हैं! ऐसा लगता है कि एक बड़ा खदान ऑपरेशन बहुत दूर नहीं है

    कोई विचार क्या दृष्टिकोण दिशा? अगर वह खिड़की से बाहर देख रहा था तो शायद उसने इसे किसी और चीज पर उड़ने से पहले या बाद में देखा था जिसे उसने पहचाना था।
    <div style=""><br></div>
  • 4 मार्च को संपादितपद: 701
    मुझे पता चला कि वह फिली में उड़ गया था, इसलिए उसने कहा कि यह फिली और सिरैक्यूज़ के बीच कहीं था। बर्फ के आवरण के आधार पर मैं कहूंगा कि चरम उत्तरी पीए सीमा और NY में संभावित स्थान हैं। क्योंकि पीए में ज्यादा बर्फ नहीं है।
    ~अमीर~
  • क्या इसे फोन से लिया गया था? अगर एक आईफोन, और अगर हवाई जहाज मोड चालू नहीं था, तो वह मूल छवि से जीपीएस डेटा प्राप्त कर सकता है
  • 4 मार्च को संपादितपद: 2,612
    यह प्रिंट पर है या निगेटिव?

    <div style=""><br></div>
  • सटीक स्थान 6308 इवांस रोड, चित्तेंगो, एनवाई, 13037 (या N43.0217007 W075.8208361) है।
    मैंने इसका पता लगाया:
    >PHL से SYR तक की उड़ानों के लिए FlightAware.com पर चेक किया जा रहा है
    >विमान एक एम्ब्रेयर 145 है। आपका मित्र विमान के पिछले हिस्से में दाहिनी ओर बैठा है।
    आप देख सकते हैं कि फोटो के दाईं ओर इंजन इनलेट का हिस्सा है, और बाईं ओर विंग है।
    ध्यान दें कि पायलट के पास फ्लैप 9 डिग्री तक बढ़ा हुआ है, जिसका अर्थ है कि वह या तो फिलाडेल्फिया से निकल गया है (जिस स्थिति में वह सभी बाधाओं से मुक्त होने पर उन्हें वापस ले लेता), या वह सिरैक्यूज़ (लगभग 15 मील) में उतरने के लिए पैंतरेबाज़ी करना शुरू कर रहा था। ), लेकिन इतना करीब नहीं कि फ्लैप को 22° या 45° तक बढ़ाए जाने की आवश्यकता हो।
    >एयर ट्रैफिक कंट्रोल आमतौर पर एक विमान को 30 डिग्री कोण पर अंतिम दृष्टिकोण पाठ्यक्रम को रोकने के लिए वेक्टर करता है, इसलिए इस तस्वीर में वे रनवे 29 पर उतर रहे थे।
    >आयताकार खदान, रूट 23, और कैनसेरगा क्रीक महत्वपूर्ण सुराग थे।
  • 5 मार्च संपादितपद: 4,735
    क्या आप कृपया मेरे निजी पायलट बन सकते हैं?

    बाएं से दूसरे श्वेग
  • क्या आप कृपया मेरे निजी पायलट बन सकते हैं?

    बाएं से दूसरे श्वेग

    वह एक मजेदार बढ़ोतरी थी!
    अगर मेरे पास अपना खुद का विमान होता, तो मैं आप में से हर एक को खोए हुए स्की क्षेत्रों की तलाश में ले जाता!
  • श्विग_1लिखा था:»
    सटीक स्थान 6308 इवांस रोड, चित्तेंगो, एनवाई, 13037 (या N43.0217007 W075.8208361) है।
    मैंने इसका पता लगाया:
    >PHL से SYR तक की उड़ानों के लिए FlightAware.com पर चेक किया जा रहा है
    >विमान एक एम्ब्रेयर 145 है। आपका मित्र विमान के पिछले हिस्से में दाहिनी ओर बैठा है।
    आप देख सकते हैं कि फोटो के दाईं ओर इंजन इनलेट का हिस्सा है, और बाईं ओर विंग है।
    ध्यान दें कि पायलट के पास फ्लैप 9 डिग्री तक बढ़ा हुआ है, जिसका अर्थ है कि वह या तो फिलाडेल्फिया से निकल गया है (जिस स्थिति में वह सभी बाधाओं से मुक्त होने पर उन्हें वापस ले लेता), या वह सिरैक्यूज़ (लगभग 15 मील) में उतरने के लिए पैंतरेबाज़ी करना शुरू कर रहा था। ), लेकिन इतना करीब नहीं कि फ्लैप को 22° या 45° तक बढ़ाए जाने की आवश्यकता हो।
    >एयर ट्रैफिक कंट्रोल आमतौर पर एक विमान को 30 डिग्री कोण पर अंतिम दृष्टिकोण पाठ्यक्रम को रोकने के लिए वेक्टर करता है, इसलिए इस तस्वीर में वे रनवे 29 पर उतर रहे थे।
    >आयताकार खदान, रूट 23, और कैनसेरगा क्रीक महत्वपूर्ण सुराग थे।

    पवित्र गाय बैटमैन! स्पॉट ऑन और इसके जैसे 15 मिनट जहां से मैं रहता हूं।



    ~अमीर~
  • 5 मार्च संपादितपद: 701
    यह एक पुराने खेत जैसा दिखता है, जहां किसी ने चीड़ के पौधे लगाए और बढ़ने के साथ-साथ पगडंडियों को काट दिया।
    ~अमीर~
  • यह खोजी कुत्ता का एक प्रभावशाली टुकड़ा है@श्विग_1!
  • श्विग_1लिखा था:»
    सटीक स्थान 6308 इवांस रोड, चित्तेंगो, एनवाई, 13037 (या N43.0217007 W075.8208361) है।
    मैंने इसका पता लगाया:
    >PHL से SYR तक की उड़ानों के लिए FlightAware.com पर चेक किया जा रहा है
    >विमान एक एम्ब्रेयर 145 है। आपका मित्र विमान के पिछले हिस्से में दाहिनी ओर बैठा है।
    आप देख सकते हैं कि फोटो के दाईं ओर इंजन इनलेट का हिस्सा है, और बाईं ओर विंग है।
    ध्यान दें कि पायलट के पास फ्लैप 9 डिग्री तक बढ़ा हुआ है, जिसका अर्थ है कि वह या तो फिलाडेल्फिया से निकल गया है (जिस स्थिति में वह सभी बाधाओं से मुक्त होने पर उन्हें वापस ले लेता), या वह सिरैक्यूज़ (लगभग 15 मील) में उतरने के लिए पैंतरेबाज़ी करना शुरू कर रहा था। ), लेकिन इतना करीब नहीं कि फ्लैप को 22° या 45° तक बढ़ाए जाने की आवश्यकता हो।
    >एयर ट्रैफिक कंट्रोल आमतौर पर एक विमान को 30 डिग्री कोण पर अंतिम दृष्टिकोण पाठ्यक्रम को रोकने के लिए वेक्टर करता है, इसलिए इस तस्वीर में वे रनवे 29 पर उतर रहे थे।
    >आयताकार खदान, रूट 23, और कैनसेरगा क्रीक महत्वपूर्ण सुराग थे।

    बहुत खूब!!!
    जाने के लिए रास्ता।
    आप स्की करते हैं क्योंकि भले ही आप इसे अच्छी तरह से नहीं करते हैं, फिर भी यह एक धमाका है।
  • अच्छा काम!!! मेरे एटीवी ट्रेल अनुमान को घुड़सवारी ट्रेल्स में बदलते हुए, हिलक्रेस्ट अस्तबल विभिन्न ट्रेल्स के माध्यम से जुड़ता हुआ प्रतीत होता है और उनकी वेबसाइट "ट्रेल्स के मील तक पहुंच" बताती है।
    <div style=""><br></div>
साइन इन करेंयापंजीकरण करवानाटिप्पणी करने के लिए।