यह कौन सा स्की क्षेत्र है?
एक खोए हुए स्की क्षेत्र की तरह लगता है, मेरा एक दोस्त एरिज़ोना से सिरैक्यूज़ में वापस उड़ रहा था। मैं यहां नुकसान में हूं। कोई अनुमान नहीं...
आप लोग क्या सोचते हैं?

आप लोग क्या सोचते हैं?

~अमीर~
साइन इन करेंयापंजीकरण करवानाटिप्पणी करने के लिए।
टिप्पणियाँ
उनके पास सीधी उड़ानें हैं?
क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आपके दोस्त ने उड़ान के दौरान कब तस्वीर खींची थी?
मैंने मिस्टर बेयरपेन के साथ स्कीइंग से वापस आते समय डेढ़ घंटे तक बात की और स्की ज्ञान का एक बड़ा धन है।
डॉ बेन लेन (प्रिंसटन स्की बाउल) अभी भी 91 साल की उम्र में एक अभ्यास करने वाले ऑप्टोमेट्रिस्ट हैं!
मैं सहमत हूं। पगडंडी की चौड़ाई, पगडंडी लेआउट और लिफ्ट लाइन की कमी के आधार पर, मुझे नहीं लगता कि यह स्की क्षेत्र है।
कोई विचार क्या दृष्टिकोण दिशा? अगर वह खिड़की से बाहर देख रहा था तो शायद उसने इसे किसी और चीज पर उड़ने से पहले या बाद में देखा था जिसे उसने पहचाना था।
मैंने इसका पता लगाया:
>PHL से SYR तक की उड़ानों के लिए FlightAware.com पर चेक किया जा रहा है
>विमान एक एम्ब्रेयर 145 है। आपका मित्र विमान के पिछले हिस्से में दाहिनी ओर बैठा है।
आप देख सकते हैं कि फोटो के दाईं ओर इंजन इनलेट का हिस्सा है, और बाईं ओर विंग है।
ध्यान दें कि पायलट के पास फ्लैप 9 डिग्री तक बढ़ा हुआ है, जिसका अर्थ है कि वह या तो फिलाडेल्फिया से निकल गया है (जिस स्थिति में वह सभी बाधाओं से मुक्त होने पर उन्हें वापस ले लेता), या वह सिरैक्यूज़ (लगभग 15 मील) में उतरने के लिए पैंतरेबाज़ी करना शुरू कर रहा था। ), लेकिन इतना करीब नहीं कि फ्लैप को 22° या 45° तक बढ़ाए जाने की आवश्यकता हो।
>एयर ट्रैफिक कंट्रोल आमतौर पर एक विमान को 30 डिग्री कोण पर अंतिम दृष्टिकोण पाठ्यक्रम को रोकने के लिए वेक्टर करता है, इसलिए इस तस्वीर में वे रनवे 29 पर उतर रहे थे।
>आयताकार खदान, रूट 23, और कैनसेरगा क्रीक महत्वपूर्ण सुराग थे।
बाएं से दूसरे श्वेग
वह एक मजेदार बढ़ोतरी थी!
अगर मेरे पास अपना खुद का विमान होता, तो मैं आप में से हर एक को खोए हुए स्की क्षेत्रों की तलाश में ले जाता!
पवित्र गाय बैटमैन! स्पॉट ऑन और इसके जैसे 15 मिनट जहां से मैं रहता हूं।
बहुत खूब!!!
जाने के लिए रास्ता।