स्टोव पेड पार्किंग Wknd छुट्टियाँ



स्टोव माउंटेन रिज़ॉर्ट
@stowemountainresort·
4.6 (1,185 समीक्षाएं) · स्की रिज़ॉर्ट

स्टोव माउंटेन रिज़ॉर्ट
18 घंटे ·
जीएम का एक पत्र:
मैं बॉबी मर्फी, स्टोव माउंटेन रिज़ॉर्ट में महाप्रबंधक हूं, और मैं एक ऐसे विषय पर एक अपडेट साझा करना चाहता हूं जो इस सीजन में बहुत से लोगों के दिमाग में रहा है।
हमें स्कीइंग और राइडिंग के लिए एक लोकप्रिय गंतव्य होने पर गर्व है, लेकिन हम मानते हैं कि यातायात एक महत्वपूर्ण चुनौती है। मुझसे पूछा गया है कि हम रिसोर्ट में और बाहर मेहमानों के प्रवाह को बेहतर बनाने के लिए क्या कर सकते हैं। हम यातायात की भीड़ को कम करने, कारपूलिंग बढ़ाने और रिसॉर्ट में सार्वजनिक परिवहन के उपयोग को बढ़ाने में मदद करने के लिए क्या कर सकते हैं? हमारे संचालन व्यवहार को बदलने में कैसे मदद कर सकते हैं? इसके जवाब में, स्टोव माउंटेन रिज़ॉर्ट 2022-23 सर्दियों के मौसम के लिए एक नई पार्किंग योजना लागू करेगा जिसमें मुफ्त और सशुल्क पार्किंग, नई भुगतान रणनीतियां और कारपूल चुनने वालों के लिए विशेष प्रोत्साहन शामिल हैं।
गैर-अवकाश अवधि के दौरान सोमवार से गुरुवार तक और दोपहर 2 बजे के बाद सभी स्थानों पर पार्किंग निःशुल्क रहेगी। क्रॉस कंट्री सेंटर और टोल हाउस क्षेत्र के लॉट को छोड़कर, जो सप्ताह में सातों दिन मुफ्त रहेगा, पेड पार्किंग शुक्रवार से रविवार और छुट्टियों के माध्यम से सभी स्थानों पर लागू की जाएगी। चार या अधिक मेहमानों के साथ आने वाली कारों के लिए सभी लॉट में हर समय मुफ्त पार्किंग की पेशकश की जाएगी, जिससे हमें उम्मीद है कि कारपूलिंग को बढ़ावा मिलेगा। इसके अतिरिक्त, भुगतान स्मार्टफोन ऐप या ऑन-साइट कियोस्क के माध्यम से किया जा सकता है ताकि तेज, अधिक कुशल पार्किंग सुनिश्चित करने में मदद मिल सके, खासकर हमारे व्यस्त समय में।
गैर-पीक समय के दौरान अधिक लोगों को सार्वजनिक परिवहन, कारपूल या यात्रा का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करके, हम दो-लेन सड़क से रिसोर्ट और हमारे मुख्य लॉट से भीड़भाड़ को दूर करने की उम्मीद करते हैं।
इसके अलावा, हम ग्रीन माउंटेन ट्रांजिट के साथ अपनी साझेदारी को बढ़ा रहे हैं, हमारी भुगतान की गई पार्किंग से अतिरिक्त बसों और क्षमता के साथ-साथ रिसॉर्ट में और उसके आसपास सार्वजनिक परिवहन में सुधार के लिए हमारे अपने रिसॉर्ट शटल सिस्टम की ओर जा रही है।
हम आपकी समझ के लिए धन्यवाद करते हैं क्योंकि हम अपने रिसॉर्ट में आगमन और प्रस्थान को आसान बनाने का प्रयास करते हैं। हम जल्द ही योजना के बारे में अतिरिक्त विवरण जारी करेंगे।
आपको धन्यवाद,
पुलिसमैन
«1

टिप्पणियाँ

  • मुझे वास्तव में कारपूलिंग के लिए लोगों को पुरस्कृत करने का विचार पसंद है। हाई स्कूल पार्किंग को लोगों के लिए कार छोड़ने के लिए एक लोकप्रिय स्थान बना देगा!
  • हाँ, यह एक अच्छा विचार है जब तक कि आपके पास दोस्त या परिवार हैं जो स्की करते हैं। मेरी पत्नी और मैं स्की करते हैं लेकिन हमारे दोस्त और परिवार नहीं करते हैं! तो हम पार्किंग पर कैसे बचत करते हैं, स्टोव के रास्ते में अजनबियों को उठाते हैं?
  • हाँ, यह एक अच्छा विचार है जब तक कि आपके पास दोस्त या परिवार हैं जो स्की करते हैं। मेरी पत्नी और मैं स्की करते हैं लेकिन हमारे दोस्त और परिवार नहीं करते हैं! तो हम पार्किंग पर कैसे बचत करते हैं, स्टोव के रास्ते में अजनबियों को उठाते हैं?

    बस स्टॉप पर कुछ रैंडम पकड़ो
  • चकस्टाहलिखा था:»
    हाँ, यह एक अच्छा विचार है जब तक कि आपके पास दोस्त या परिवार हैं जो स्की करते हैं। मेरी पत्नी और मैं स्की करते हैं लेकिन हमारे दोस्त और परिवार नहीं करते हैं! तो हम पार्किंग पर कैसे बचत करते हैं, स्टोव के रास्ते में अजनबियों को उठाते हैं?

    बस स्टॉप पर कुछ रैंडम पकड़ो

    केवल अगर वे बाद में बियर खरीदते हैं।
  • जब तक सप्ताहांत पर स्टोव की सुविधाएं उनकी क्षमता से अधिक होती रहती हैं, मुझे लगता है कि ग्राहकों की संख्या कम करते हुए उनके राजस्व को बढ़ाने के तरीके एक अच्छे हैं।

    मैं इसे "आपूर्ति और मांग" समस्या के रूप में देखता हूं।
  • 20 अप्रैल संपादितपद: 2,610
    जोशुआ_सेगललिखा था:»

    मैं इसे "आपूर्ति और मांग" समस्या के रूप में देखता हूं।

    श्रीमान गुलाब रंग का चश्मा!

    समस्या यह है कि उन्हें शहर, राज्य, या जो भी हो, से गर्मी मिल रही है। वे अन्यथा परवाह नहीं करेंगे; पार्क सिटी, कीस्टोन, ब्रेकेनरिज, आदि देखें, जहां मीलों तक ट्रैफिक जाम है -- और उनके पास पहले से ही पार्किंग, कारपूलिंग भत्तों का भुगतान है, आप इसे नाम दें। हम कैसे और कैसे कर सकते हैं की समस्या के अलावा एक रफ़ू बात हल नहीं की हैवित्तीय बडतअद्भुत ग्राहक अनुभव में सुधार करें।

    वही पुरानी वही पुरानी।

    यदि यह आपूर्ति और मांग की समस्या है, तो यह एक है जिसे उन्होंने जानबूझकर अपनी मांग को बढ़ाकर जो उन्हें बेचना था उससे अधिक करने के लिए बनाया था। ट्रैफिक जाम का दुख उन्हें फीस बढ़ाने का मौका देता है। जानबूझकर भी?

    मैं इसे "सम्राट के पास कपड़े नहीं है" समस्या के रूप में देखता हूं
    <div style=""><br></div>
  • वेल का व्यवसाय मॉडल बहुत सारे सस्ते पास बेचना है ताकि वे भोजन, किराये, पाठ, आवास, पर पैसा कमा सकें।पार्किंग....
    जब वे जितने क्षेत्रों में पार्किंग के लिए शुल्क ले सकते हैं, तब किसी को आश्चर्य क्यों होगा?
  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    जब तक सप्ताहांत पर स्टोव की सुविधाएं उनकी क्षमता से अधिक होती रहती हैं, मुझे लगता है कि ग्राहकों की संख्या कम करते हुए उनके राजस्व को बढ़ाने के तरीके एक अच्छे हैं।

    मैं इसे "आपूर्ति और मांग" समस्या के रूप में देखता हूं।

    हां, समस्या "आपूर्ति और मांग" है। लेकिन यह एक धन-आधारित समाधान है। स्कीइंग पहले से ही आर्थिक रूप से अनन्य खेल है। यह 'समाधान' इसे बल देता है। अमीर लोगों को पार्क करने की लागत से कोई फर्क नहीं पड़ेगा और वे अन्य ग्राहकों में कमी की सराहना करेंगे। यह एक निजी/अनन्य स्की क्षेत्र की ओर एक फिसलन ढलान है।

    मुझे नहीं लगता कि धन-आधारित विशिष्टता खेल की दीर्घकालिक व्यवहार्यता के लिए स्वस्थ है (मैं निश्चित रूप से गलत हो सकता हूं)। ऐसे और भी बहुत से तरीके हैं जिनसे वे धन-आधारित समाधान के बिना अतिरिक्त मांग की समस्या को हल कर सकते थे।
  • यह एक फिसलन ढलान हुआ करता था। आपको पता है कि वेल ने उन्हें खरीदने से पहले स्टोव में 2016 सीज़न पास के लिए $ 2300+ था?

    आप उन चीजों पर कर लगाते हैं जिन्हें आप हतोत्साहित करना चाहते हैं। यह कारों पर टैक्स है, स्कीयर पर नहीं, क्योंकि मुफ्त पार्किंग के लिए दो विकल्प हैं: बढ़ी हुई दूरी या उपयोग में वृद्धि।
  • जैसा कि आप लोग जानते हैं, यूटा में दो रिसॉर्ट बहुत प्रभावी ढंग से पेड पार्किंग का उपयोग कर भीड़, अल्टा और सॉलिट्यूड को थ्रॉटल करने के लिए उपयोग कर रहे हैं। इस सर्दी ने उनके लिए बहुत अच्छा काम किया है और दोनों रिसॉर्ट्स में सीज़न पास धारक परिणामों से बहुत खुश हैं। सामान्य से कम हिमपात ने भी पार्किंग की कमी को कम करने में मदद की। मुझे डर है कि भुगतान पार्किंग व्यस्त स्की क्षेत्रों के लिए लाभ जोड़ने और पार्किंग की कमी का प्रबंधन करने के लिए भविष्य की लहर है।
  • 22 अप्रैल संपादितपद : 714
    जिमकोलिखा था:»
    जैसा कि आप लोग जानते हैं, यूटा में दो रिसॉर्ट बहुत प्रभावी ढंग से पेड पार्किंग का उपयोग कर भीड़, अल्टा और सॉलिट्यूड को थ्रॉटल करने के लिए उपयोग कर रहे हैं। इस सर्दी ने उनके लिए बहुत अच्छा काम किया है और दोनों रिसॉर्ट्स में सीज़न पास धारक परिणामों से बहुत खुश हैं। सामान्य से कम हिमपात ने भी पार्किंग की कमी को कम करने में मदद की। मुझे डर है कि भुगतान पार्किंग व्यस्त स्की क्षेत्रों के लिए लाभ जोड़ने और पार्किंग की कमी का प्रबंधन करने के लिए भविष्य की लहर है।

    रिकॉर्ड के लिए, मैं बहुत सारी मुफ्त पार्किंग पसंद करता हूं और शुरुआती पक्षी को कीड़ा मॉडल मिलता है।

    अद्यतन, पीसीएमआर ने 2022-23 में रिसॉर्ट के पीसी पक्ष पर सभी सतह लॉट के लिए भुगतान पार्किंग की घोषणा की।
  • 22 अप्रैल संपादितपद : 615
    टेडेडेलिखा था:»

    आप उन चीजों पर कर लगाते हैं जिन्हें आप हतोत्साहित करना चाहते हैं।

    सबसे पहले, यह सच नहीं है। आयकर का मतलब आय को हतोत्साहित करना नहीं है। संपत्ति कर संपत्ति के स्वामित्व को हतोत्साहित करने के लिए नहीं है। बिक्री कर का मतलब खरीदारी को हतोत्साहित करना नहीं है।

    लेकिन यह अप्रासंगिक है क्योंकि सशुल्क पार्किंग कोई कर नहीं है, यह शुल्क है। जैसे लिफ्ट टिकट या सीज़न पास एक शुल्क है। यह कहने जैसा है कि टिकट और पास के लिए शुल्क लेना स्कीइंग को हतोत्साहित करने के लिए है। वे अपने उत्पाद को बेचकर लाभ कमाने के लिए शुल्क लेते हैं। जो ठीक है। अब वे भी पार्किंग स्पेस के उत्पाद को बेचने की कोशिश कर रहे हैं। जो ठीक भी है, क्योंकि यह उनकी संपत्ति है, वे जो चाहें कर सकते हैं। लेकिन कुल मिलाकर यह खेल के लिए हानिकारक है क्योंकि यह स्कीइंग की आर्थिक विशिष्टता को बढ़ाता है। अल्पकालिक लाभ, दीर्घकालिक हानि।
  • टेडेडेलिखा था:»

    आप उन चीजों पर कर लगाते हैं जिन्हें आप हतोत्साहित करना चाहते हैं।

    ... यह कहने जैसा है कि टिकट और पास के लिए शुल्क लेना स्कीइंग को हतोत्साहित करने के लिए है।

    मुझे आधुनिक टर्नपाइक की सादृश्यता का प्रयास करने दें जो पीक आवर्स के दौरान एक्सप्रेस लेन के लिए अधिक चार्ज करती हैं। यह निम्नलिखित करने का इरादा है:
    1. व्यस्त समय के दौरान पहाड़/राजमार्ग यातायात को कम करें
    2. व्यस्त समय के लिए भुगतान करने के इच्छुक लोगों के लिए राजस्व बढ़ाएं
  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    टेडेडेलिखा था:»

    आप उन चीजों पर कर लगाते हैं जिन्हें आप हतोत्साहित करना चाहते हैं।

    ... यह कहने जैसा है कि टिकट और पास के लिए शुल्क लेना स्कीइंग को हतोत्साहित करने के लिए है।

    मुझे आधुनिक टर्नपाइक की सादृश्यता का प्रयास करने दें जो पीक आवर्स के दौरान एक्सप्रेस लेन के लिए अधिक चार्ज करती हैं। यह निम्नलिखित करने का इरादा है:
    1. व्यस्त समय के दौरान पहाड़/राजमार्ग यातायात को कम करें
    2. व्यस्त समय के लिए भुगतान करने के इच्छुक लोगों के लिए राजस्व बढ़ाएं

    यह भी ध्यान दें कि वे कुछ ऐसी चीजें हैं जो हमारे पास न्यू इंग्लैंड में नहीं हैं। और यह एक महान सादृश्य नहीं है क्योंकि काम पर जाना कोई अवकाश गतिविधि नहीं है
    - सामु
  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    टेडेडेलिखा था:»

    आप उन चीजों पर कर लगाते हैं जिन्हें आप हतोत्साहित करना चाहते हैं।

    ... यह कहने जैसा है कि टिकट और पास के लिए शुल्क लेना स्कीइंग को हतोत्साहित करने के लिए है।

    मुझे आधुनिक टर्नपाइक की सादृश्यता का प्रयास करने दें जो पीक आवर्स के दौरान एक्सप्रेस लेन के लिए अधिक चार्ज करती हैं। यह निम्नलिखित करने का इरादा है:
    1. व्यस्त समय के दौरान पहाड़/राजमार्ग यातायात को कम करें
    2. व्यस्त समय के लिए भुगतान करने के इच्छुक लोगों के लिए राजस्व बढ़ाएं

    यह भी ध्यान दें कि वे कुछ ऐसी चीजें हैं जो हमारे पास न्यू इंग्लैंड में नहीं हैं। और यह एक महान सादृश्य नहीं है क्योंकि काम पर जाना कोई अवकाश गतिविधि नहीं है

    ठीक है, सैम: क्या आप इसे पसंद करते हैं? कुछ इलेक्ट्रिक कंपनियां नॉन-पीक आवर्स में वॉशर/ड्रायर जैसी चीजों के इस्तेमाल के लिए कम दरें देंगी। यह मनोरंजन या काम पर जाने की बात नहीं है। यह मांग को वितरित करने के लिए गैर-पीक ऑवर्स (या पीक ऑवर्स में अधिक कीमत) में कम कीमतों का उपयोग करने की बात है।
  • @कैननबॉलमुझे फिर से याद दिलाएं कि कैसे एक सीज़न पास को $ 2300 से $ 800 तक कम करना एक फिसलन ढलान है जो स्कीइंग की आर्थिक विशिष्टता को बढ़ाता है?
  • 22 अप्रैल संपादितपद : 615
    टेडेडेलिखा था:»
    @कैननबॉलमुझे फिर से याद दिलाएं कि कैसे एक सीज़न पास को $ 2300 से $ 800 तक कम करना एक फिसलन ढलान है जो स्कीइंग की आर्थिक विशिष्टता को बढ़ाता है?

    मैं इसे आप पर छोड़ता हूँ, क्योंकि आपने अब तक दो बार कहा है लेकिन मैंने कभी इसका उल्लेख नहीं किया है।
  • तो आप इस तथ्य को अनदेखा कर देंगे Vailस्टोव में स्कीइंग को औसत स्कीयर तक पहुंचने योग्य बना दिया है स्टोव के कुलीन मूल्य निर्धारण की शिकायत करते हुए वे कुछ लोगों को पार्किंग के लिए भुगतान करने के लिए नहीं कह रहे हैं। मैं समझ गया। आइए वास्तविक तथ्यों को आपके तर्क के रास्ते में न आने दें।
  • टेडेडेलिखा था:»
    तो आप इस तथ्य को अनदेखा कर देंगे Vailस्टोव में स्कीइंग को औसत स्कीयर तक पहुंचने योग्य बना दिया है स्टोव के कुलीन मूल्य निर्धारण की शिकायत करते हुए वे कुछ लोगों को पार्किंग के लिए भुगतान करने के लिए नहीं कह रहे हैं। मैं समझ गया। आइए वास्तविक तथ्यों को आपके तर्क के रास्ते में न आने दें।

    मैं यहां एक अंग पर जा रहा हूं और कहता हूं कि लिफ्ट टिकट के लिए $ 174 मूल्य निर्धारण नहीं है जो औसत स्कीयर को आकर्षित करने की संभावना है। एक $800+ एपिक पास अभी भी बहुत सस्ती नहीं है। मुख्य बात यह है कि, अनुभव की गुणवत्ता इतनी कम हो गई है, लेकिन अब वे लोगों को हर तरह से निकेल और डाइम करने के तरीके ढूंढ रहे हैं जो वे संभवतः कर सकते हैं।
    - सामु
  • 22 अप्रैल संपादितपद: 509
    मैं यहां एक अंग पर जा रहा हूं और कहता हूं कि लिफ्ट टिकट के लिए $ 174 मूल्य निर्धारण नहीं है जो औसत स्कीयर को आकर्षित करने की संभावना है। एक $800+ एपिक पास अभी भी बहुत सस्ती नहीं है। मुख्य बात यह है कि, अनुभव की गुणवत्ता इतनी कम हो गई है, लेकिन अब वे लोगों को हर तरह से निकेल और डाइम करने के तरीके ढूंढ रहे हैं जो वे संभवतः कर सकते हैं।

    हाँ, चलो थोड़ा सा डेटा आपके तर्क के रास्ते में खड़ा न होने दें या तो सैम।


    आपके पास भीड़ को नियंत्रित करने का एक बेहतर तरीका है?
  • टेडेडेलिखा था:»
    तो आप इस तथ्य को अनदेखा कर देंगे Vailस्टोव में स्कीइंग को औसत स्कीयर तक पहुंचने योग्य बना दिया है स्टोव के कुलीन मूल्य निर्धारण की शिकायत करते हुए वे कुछ लोगों को पार्किंग के लिए भुगतान करने के लिए नहीं कह रहे हैं। मैं समझ गया। आइए वास्तविक तथ्यों को आपके तर्क के रास्ते में न आने दें।

    मुझे लगता है कि आपकी टिप्पणी मेरे लिए थी और मैं जवाब दूंगा। आप जितना चाहें मेरे मुंह में शब्द डाल सकते हैं, लेकिन वे अभी भी आपके शब्द हैं मेरे नहीं।

    हम "स्टोव पेड पार्किंग वकेंड हॉलीडेज" नामक एक सूत्र में हैं। तो मैं यहाँ स्टोव में सशुल्क पार्किंग के बारे में बात कर रहा हूँ। ऐतिहासिक सीज़न पास की कीमतों के बारे में बात करना सिर्फ एक ऑफ-पॉइंट डायवर्जन है। आप उसके लिए एक अलग सूत्र बनाने पर विचार कर सकते हैं, यह शायद दिलचस्प होगा।

    मेरा कहना है, कि वेल ने अपनी भीड़भाड़ की समस्या के लिए लागत-आधारित समाधान चुना है (एक समस्या जो उन्होंने ओवरसेलिंग पास द्वारा बनाई है)। यदि इरादा लोगों की पार्किंग की मात्रा को कम करके पहाड़ पर लोगों की संख्या को कम करना है, तो ऐसा करने के लिए गैर-लागत-आधारित तरीके हैं जो वेल द्वारा पेश किए गए पास को खरीदने वाले सभी के लिए अधिक न्यायसंगत हैं। आरक्षण प्रणाली, लॉटरी आदि प्रत्येक पास धारक को उनके द्वारा खरीदे गए उत्पाद का उपयोग करने का समान अवसर प्रदान करते हैं। वेल की शुल्क-आधारित प्रणाली उनके द्वारा बनाई गई समस्या के समाधान के रूप में प्रच्छन्न धन हड़पने वाली प्रणाली है।

    यह बिना कहे चला जाता है कि वे केवल कम पास बेचने का विकल्प चुनकर भी समस्या का समाधान कर सकते हैं।
  • टेडेडेलिखा था:»
    @कैननबॉलमुझे फिर से याद दिलाएं कि कैसे एक सीज़न पास को $ 2300 से $ 800 तक कम करना एक फिसलन ढलान है जो स्कीइंग की आर्थिक विशिष्टता को बढ़ाता है?
    मेरे दोस्तों से बात करते हुए, जिनमें से कुछ वास्तव में अपने सीज़न पास के लिए $ 2K का भुगतान कर रहे थे, वे पहले से ही भीड़-भाड़ वाले स्की क्षेत्र पर उतरे होर्ड्स के बारे में खुश नहीं थे और कम कीमत को उनके समग्र के लिए सकारात्मक के रूप में नहीं देखा। पहाड़ का आनंद।
  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    मेरे दोस्तों से बात करते हुए, जिनमें से कुछ वास्तव में अपने सीज़न पास के लिए $ 2K का भुगतान कर रहे थे, वे पहले से ही भीड़-भाड़ वाले स्की क्षेत्र पर उतरे होर्ड्स के बारे में खुश नहीं थे और कम कीमत को उनके समग्र के लिए सकारात्मक के रूप में नहीं देखा। पहाड़ का आनंद।

    हाँ, यह सार्वभौमिक सहमति प्रतीत होती है। मैंने एक भी व्यक्ति को यह कहते नहीं सुना कि उन सभी सीज़न पासों को ओवरसेल करना एक अच्छा विचार था।
  • @कैननबॉल यह डायवर्जन नहीं है। विशिष्टता तर्क के लिए आपकी फिसलन ढलान का मुकाबला करने के लिए यह प्रत्यक्ष प्रमाण है।

    और यह "धन-आधारित समाधान" नहीं है। कारपूलिंग और कम सुविधाजनक लॉट हमेशा निःशुल्क होते हैं। पार्किंग शुल्क का उपयोग अधिक शटल के भुगतान के लिए किया जाएगा।

    "मनी ग्रैब", "कम पास बेचें" ? क्या आपको एहसास है कि शेयरधारक मूल्य को अधिकतम करने के लिए उनकी एक भरोसेमंद जिम्मेदारी है?

    इसे इस तरह से सोचें, यह अधिक लोगों को Magic की ओर ले जाएगा। ऐसा लगता है कि वे दूसरों की व्यावसायिक प्रथाओं की आलोचना करने का आनंद लेते हैं, और देखते हैं कि वे कितना अच्छा कर रहे हैं।
  • 22 अप्रैल संपादितपद : 615
    टेडेडेलिखा था:»
    शेयरधारक मूल्य को अधिकतम करने के लिए उनकी एक भरोसेमंद जिम्मेदारी है

    बहुत बढ़िया! अरे@abubobयह एक स्टोव टी-शर्ट के लिए एक महान टैगलाइन की तरह लगता है!

    संपादन करना:। वास्तव में, यदि आप उन्हें बनाते हैं तो मैं वादा करता हूं कि एक मेरे लिए और एक टेड के लिए खरीदूंगा। मैं रंग के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करता लेकिन जाहिर है कि टेड उन्हें काले रंग में चाहते हैं।
  • अरे यार वह अच्छा था! हाहा
  • हम्म और मैं कभी भी अपने एपिक पास पर स्टोव नहीं गए... क्या डोप है
    ISNE-I स्काईड न्यू इंग्लैंड | NESAP-द न्यू इंग्लैंड स्की एरिया प्रोजेक्ट | SOSA-सेविंग अवर स्की एरिया - बोस्टन MA . का स्थान SW
  • वाह, मैंने इसे आते नहीं देखा। यहाँ स्टोव के जीएम से विवाद पर एक और संचार है जो उनकी हालिया घोषणा से हड़कंप मच गया है:

    मैं बॉबी मर्फी, यहाँ स्टोव माउंटेन रिज़ॉर्ट में महाप्रबंधक हूँ। हमें अपनी नई पार्किंग नीतियों के बारे में स्टोव और वेल रिसॉर्ट्स के हितधारकों से बहुत मुखर प्रतिक्रिया मिली है। क्योंकि मेरी वार्षिक समीक्षा में अब एक संचार घटक है, मुझे कुछ और ढीले-ढाले विचारों के साथ की गई टिप्पणियों का जवाब देने की अनुमति दें।

    कई लोगों ने विशेष रूप से शुक्रवार और सप्ताहांत पर भुगतान की गई पार्किंग की असमानता पर टिप्पणी की है। हम तुम्हें सुनते हैं। जवाब में, हमने अगस्त, सितंबर और अक्टूबर के महीनों के दौरान शुक्रवार और सप्ताहांत पर कुछ निश्चित अवधि के लिए मुफ्त पार्किंग की पेशकश करने का फैसला किया है। इसके अलावा, हम हर सप्ताहांत रात 9 बजे से 12 बजे तक मुफ्त पार्किंग की पेशकश करेंगे।

    हमारी नई पार्किंग नीति से निराशा के कारण, हमने बोर्ड भर में पार्किंग दरों को कम करने का निर्णय लिया है। हम तुम्हें सुनते हैं। तुरंत शुरू, स्की क्षेत्र में पार्किंग दरों को घटाकर $25 प्रति दिन प्रति कार कर दिया जाएगा।

    हालांकि, निष्पक्षता बढ़ाने के लिए, हम मुफ्त शटल बसों सहित सभी वाहनों में सभी यात्रियों के लिए एक्सेस रोड पर एक प्रस्थान टोल की स्थापना कर रहे हैं। नवनिर्मित टोल हाउस (जिसमें गर्म चॉकलेट चिप कुकीज बेचने वाली एक उपहार की दुकान भी होगी) पर, वेल रिसॉर्ट्स का एक प्रतिनिधि प्रत्येक वाहन और/या शटल बसों से संपर्क करेगा, और प्रत्येक यात्री से $ 5 प्रस्थान टोल एकत्र करेगा। स्मग्स के माध्यम से प्रस्थान करने वाले किसी भी अतिथि से प्रस्थान टोल एकत्र करने के लिए स्प्रूस पीक के शीर्ष पर स्थित वेल रिसॉर्ट्स कर्मचारी भी होंगे। हालांकि, कोलोराडो लाइसेंस प्लेट (वेल का गृह राज्य) के साथ स्टोव पर सभी वाहनों को प्रस्थान टोल से छूट दी जाएगी। इसके अलावा, हमारे वरिष्ठ नागरिक स्कीयर मेहमानों के लिए हमारी प्रशंसा प्रदर्शित करने के लिए, 90 वर्ष से अधिक उम्र के किसी भी यात्री पर कोई टोल नहीं लगाया जाएगा।

    मैं पूरी तरह से निराधार अफवाहों पर भी विराम लगाता हूं कि वेल रिसॉर्ट्स फॉरेनर क्वाड और गोंडोला के शीर्ष पर एक लिफ्ट प्रस्थान शुल्क स्थापित करने पर विचार कर रहा है। यह मानने का कारण है कि इस अफवाह को वेल के प्रतिस्पर्धियों द्वारा बढ़ावा दिया जा रहा है जो हमारी सफलता से निराश हैं। इस मुद्दे का अध्ययन करने वाले टास्क फोर्स ने अभी तक कोई सिफारिश नहीं की है, लेकिन मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि 2021-2022 स्की सीजन के दौरान इस तरह के शुल्क को स्थापित करने की कोई योजना नहीं है। और यहां तक ​​कि अगर हम इस पर विचार कर रहे थे, तो कोई भी स्कीयर केवल लिफ्ट पर रहकर और बेस पर लौटने से शुल्क से बच सकता था जहां बाहर निकलने के लिए कोई शुल्क नहीं होगा।

    लब्बोलुआब यह है कि हम आपको सुनते हैं। और हम आपके साथ संवाद करने का बेहतर काम करने जा रहे हैं क्योंकि हम आपकी गोपनीयता को महत्व देते हैं।
  • क्या यह बुरा है कि मुझे यह एहसास होने से पहले कि यह व्यंग्य था, मैं चौथे पैराग्राफ तक पहुँच गया?
    - सामु
साइन इन करेंयापंजीकरण करवानाटिप्पणी करने के लिए।