वाटरविल्स व्हाइट पीक्स लिफ्ट

टिप्पणियाँ

  • मुझे आश्चर्य है कि डंपस्टर के बाद पूरी चीज डंपर में चली गई। निश्चित रूप से इसी तरह के पुराने पोमा एचएसक्यू को चालू रखने के लिए पुर्जे प्रयोग करने योग्य होंगे।
  • नए लिफ्ट निर्माता ने सौदे के हिस्से के रूप में पुराने को खरीदा। पुराने पोमा को चालू रखना शायद उनकी व्यावसायिक योजना का हिस्सा नहीं है
  • एमएनडी ने इसे खरीदा? मुझे आश्चर्य है कि उनके पास क्या प्रोत्साहन होगा क्योंकि वे अच्छी तरह से स्थापित नहीं हैं। यदि आपके पास इसके बारे में लेखों का कोई लिंक है तो मुझे निश्चित रूप से इसे देखने में दिलचस्पी होगी।
  • 29 अप्रैल संपादितपद: 1,884
    स्क्रैप के अलावा कोई फायदा नहीं। उन्होंने टावरों को गिरा दिया, और एक खुदाई के साथ टर्मिनलों को खा लिया।
  • कॉनरोडलिखा था:»
    एमएनडी ने इसे खरीदा? मुझे आश्चर्य है कि उनके पास क्या प्रोत्साहन होगा क्योंकि वे अच्छी तरह से स्थापित नहीं हैं। यदि आपके पास इसके बारे में लेखों का कोई लिंक है तो मुझे निश्चित रूप से इसे देखने में दिलचस्पी होगी।

    मैंने इसे वाटरविल के फेसबुक पेज पर नियमित रूप से देखा, इसलिए यह सच होना चाहिए

    मुझे यकीन नहीं था कि वे इसके साथ क्या करने जा रहे हैं, लेकिन वीडियो ने उस सवाल का जवाब दिया।

    मैं थोड़ा और गहरा खोदूंगा और जो मैं कर सकता हूं उसे साझा करूंगा।

  • 29 अप्रैल संपादितपद: 2,612
    रोड जो एक महीने पहले उठा था, मुझे बहुत अच्छा लग रहा था - इसने काम किया और हमें अच्छी तरह से पहाड़ी पर ले गया

    यह नीचे क्यों आ रहा है? इसे हरे रंग की चोटी के विस्तार के लिए क्यों नहीं बदला जा सकता है, जैसा कि उनके पास है?

    क्यों न रख कर छक्के पास में रख दें,एक लामाउंट हिम?

    शून्य लिफ्ट ज्ञान के साथ एक विशिष्ट स्कीयर के रूप में पूछना। (मैं शायद एक समिति की बैठक में एक कांग्रेसी की तरह लग रहा था, आप उनके प्रश्न सुनते हैं और आश्चर्य करते हैं कि वे वहां कैसे पहुंचे)
    <div style=""><br></div>
  • वे HSQ को ग्रीन पीक पर क्यों नहीं ले जाएंगे? वह ट्रिपल दर्दनाक रूप से धीमा है।
    बोलीदाताओं में से एक ने शायद सौदे के हिस्से के रूप में एचएसक्यू को खरीदने की पेशकश की और एमएनडी को इसका मिलान करना पड़ा, भले ही उनके पास इसका कोई उपयोग नहीं था। उन्होंने शायद उत्तर अमेरिकी बाजार में अपनी पहली लिफ्ट पाने के लिए नौकरी "खरीदी"।
  • मुझे यकीन है कि न्यूपीलॉन्ग इस बारे में और अधिक उद्योग विशेषज्ञता के साथ झंकार कर सकता है जितना मुझे यकीन है!



    यह उस पुरानी कार की तरह है जो मुझे यकीन है कि हम सभी के पास पहले है, जहां एक समय आता है कि अर्ध-नियमित आधार पर इसे सुधारने के लिए आप जिस राशि पर खर्च कर रहे हैं वह इसके लायक नहीं है छंद शुरू करने के लिए एक नए पर भुगतान करें। यांत्रिक वस्तुएं अंततः उपयोग के साथ खराब हो जाती हैं और टूट जाती हैं, यहां तक ​​​​कि रास्ते में सावधानीपूर्वक देखभाल के साथ भी
  • तुम मेरी कार के बारे में इतना कैसे जानते हो?

    <div style=""><br></div>
  • ओह, मुझे लगता है कि मैं इसे नए लड़के (या लड़की) जितना ज्यादा थूक दूंगा, लेकिन मुझे लगता है कि आप सही हैं। व्हाइट्स पीक पहले HSQ में से एक नहीं था जो '88 या 89 के आसपास स्थापित किया गया था? अगर ऐसा है, तो मैं इसे किसी को पकड़े हुए नहीं देख सकता।
  • 1988 में स्थापित, 1996 में छोटा।

    एक 6pack atबर्फ का पहाड़600 फीट लंबवत और कुछ ट्रेल्स के लिए थोड़ा अधिक होगा।

    हां, ग्रीन माउंटेन ट्रिपल धीमा है, लेकिन एक सिरदर्द को दूसरे के साथ बदलना संसाधनों का अच्छा उपयोग नहीं है।

    सफेद चोटियाँ महीने में कई बार विंड होल्ड पर जाती हैं। भारी 6 को मदद करनी चाहिए।
  • ओह, मुझे लगता है कि मैं इसे नए लड़के (या लड़की) जितना ज्यादा थूक दूंगा, लेकिन मुझे लगता है कि आप सही हैं। व्हाइट्स पीक पहले HSQ में से एक नहीं था जो '88 या 89 के आसपास स्थापित किया गया था? अगर ऐसा है, तो मैं इसे किसी को पकड़े हुए नहीं देख सकता।

    यह 34 y/o तक पहुंचने वाले पहले डिटेच में से एक था और मेरा मानना ​​​​है कि मैंने वर्षों में कुछ बार पढ़ा है कि यह इस सटीक प्रकार के केवल कुछ मुट्ठी भर में से एक था। बूथ क्रीक वर्षों के एक बड़े हिस्से के लिए मालिकों में सबसे बड़ा नहीं था, जब मुझे यकीन है कि जीवन भर का विस्तार करने के लिए चीजें की जा सकती थीं। अगर इसे दस साल या उससे भी कम समय में नीचे आना है तो इसे ग्रीन पीक पर क्यों स्थापित करें?
साइन इन करेंयापंजीकरण करवानाटिप्पणी करने के लिए।