लिफ्ट ने सबसे ज्यादा बदला

अब जब हम वियोज्य लिफ्टों को बदलने के समय में आ रहे हैं। किस लिफ्ट को सबसे ज्यादा बदला गया है। यह एक ही लाइन पर समानांतर लिफ्टों के लिए नहीं है, यह उसी सामान्य स्थान पर लिफ्टों के लिए है, जिन्हें बदल दिया गया है। लिफ्टलाइन, निचला टर्मिनल स्थान और शीर्ष टर्मिनल स्थान सटीक नहीं होना चाहिए।

मैं 2 लिफ्टों के बारे में सोच सकता हूं जिनमें 4 अद्वितीय पुनरावृत्तियां हैं
Sunapee में Sunbowl - T-bar, Double, Fixed Quad, Detachable Quad. टी-बार छोटा था और थोड़ा अलग संरेखण में था,
ओकेमो में सनबर्स्ट - पोमा, ट्रिपल, डिटेचेबल क्वाड, डिटेचेबल सिक्स। सुनपी की तरह पोमा एक अलग संरेखण में था।

क्या कोई ऐसी लिफ्ट के बारे में सोच सकता है जिसमें 5 पुनरावृत्तियां हों। या एक लिफ्ट जिसमें ठीक उसी संरेखण में 4 पुनरावृत्तियां हैं।

टिप्पणियाँ

  • लिफ्टब्लॉग के अनुसार, पार्क सिटी में सिल्वरलोड / प्रॉस्पेक्टर को पांचवीं पीढ़ी मिल रही है
    https://liftblog.com/park-city-ut/
  • किलिंगटन में स्नोशेड के बारे में क्या?
  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    किलिंगटन में स्नोशेड के बारे में क्या?

    स्नोशेड में 4 चेयरलिफ्ट हैं, लेकिन उनमें से 3 एक साथ एक दूसरे के समानांतर मौजूद हैं। एकमात्र प्रतिस्थापन वर्तमान एक्सप्रेस क्वाड द्वारा प्रतिस्थापित युगल में से एक है। मैं पूर्ण प्रतिस्थापन के लिए और अधिक देख रहा हूँ।

    सिल्वरलोड/प्रोस्पेक्टर एक अच्छा है अगर यह इस साल बनाया जाता है, जो एक ही संरेखण पर लिफ्टों के 5 पुनरावृत्तियों को प्रतीत होता है, उनमें से 3 अलग करने योग्य होते हैं।
  • xlr8rलिखा था:»
    जोशुआ_सेगललिखा था:»
    किलिंगटन में स्नोशेड के बारे में क्या?
    सिल्वरलोड/प्रोस्पेक्टर एक अच्छा है अगर यह इस साल बनाया जाता है, जो एक ही संरेखण पर लिफ्टों के 5 पुनरावृत्तियों को प्रतीत होता है, उनमें से 3 अलग करने योग्य होते हैं।

    अगर, हाहा। मैं उस छोटे से नाटक के बारे में भूल गया।
  • सुनपी के पास एक दिलचस्प संभावना है अगर वे नॉर्थ पेराक को क्वाड में अपग्रेड करते हैं: सिंगल 1948-62, डबल 1963-1987 और ट्रिपल 1988- तारीख
  • स्नोबेसिन, यूटा में वाइल्डकैट
    सिंगल> डबल> ट्रिपल> सिक्स पैक

    ग्रीन माउंटेन एक्सप्रेस, ग्लेन एलेन/सुगरबश, वरमोंट
    डबल> डिटैच क्वाड> फिक्स्ड क्वाड> डिटैच क्वाड

    व्हिस्लर ब्लैककॉम्ब, ब्रिटिश कोलंबिया में क्रीकसाइड गोंडोला
    4 गोंडोला> डिटैच क्वाड> 6 गोंडोला> 10 गोंडोला (निर्माण)

    एकांत, यूटा में मूनबीम
    डबल> ट्रिपल> क्वाड> डिटैच क्वाड
  • लगता है 4 हरा करने की संख्या है!
  • लिफ्टब्लॉग पर अल्टा, यूटा को देखते हुए, ऐसा लगता है कि सुगरलोफ 4'एर के साथ-साथ जर्मनिया के रूप में अर्हता प्राप्त करता है, जो अब कोलिन्स का दूसरा चरण है।
    https://liftblog.com/alta-ski-area-ut/
  • हंटर माउंटेन समिट लिफ्ट
    डबल> क्वाड> हाई स्पीड डिटैच> सिक्स पैक
    ~अमीर~
  • हॉलिडे वैली को ध्यान देने योग्य होना चाहिए। वे हर गर्मियों में लिफ्टों की जगह लेते हैं मुझे यकीन है कि उनके पास एक लिफ्ट है जिसे कई बार अपग्रेड किया गया है।
    ~अमीर~
  • हंटर माउंटेन समिट लिफ्ट
    डबल> क्वाड> हाई स्पीड डिटैच> सिक्स पैक
    हंटर शिखर सम्मेलन कभी भी FGQ नहीं था। वे 1987 में एक HSQ में गए और कम से कम उस सीज़न के लिए इसके बगल में डबल मौजूद था।


  • क्या स्टोव की गिनती 4 के रूप में होगी?

    मैन्सफील्ड सिंगल - मैन्सफील्ड डबल - फोर रनर एचएसक्यू (प्रथम) - फोर रनर एचएसक्यू (दूसरा)
  • ओबिएनिकलिखा था:»
    क्या स्टोव की गिनती 4 के रूप में होगी?

    मैन्सफील्ड सिंगल - मैन्सफील्ड डबल - फोर रनर एचएसक्यू (प्रथम) - फोर रनर एचएसक्यू (दूसरा)
    अगर मुझे सही याद है, सिंगल और डबल एक दूसरे के बगल में थे और साथ-साथ चलते थे।
  • सही बात है।

  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    अगर मुझे सही याद है, सिंगल और डबल एक दूसरे के बगल में थे और साथ-साथ चलते थे।

    उज्जवल पक्ष में, यदि अग्रदूत सिक्स-पैक बन जाता है, तो शायद इसे 1 चौथाई के लिए 2 के रूप में गिना जाना चाहिए?

  • आश्चर्य है कि किसी ने भी वाटरविल में व्हाइट पीक का उल्लेख नहीं किया है। डबल, नॉन-समिट क्वाड, समिट क्वाड, नॉन-समिट क्वाड फिर से, है ना?
  • हाँ, लेकिन शिखर सम्मेलन को गैर-शिखर करने के लिए एक ही लिफ्ट को छोटा कर दिया गया था।
  • Wachusett . में Minuteman
    टी-बार> डबल (एक सीज़न)> ट्रिपल> डिटैच क्वाड
    डबल टू ट्रिपल संभवतः पूर्ण प्रतिस्थापन नहीं था।
  • कॉनरोडलिखा था:»
    Wachusett . में Minuteman
    टी-बार> डबल (एक सीज़न)> ट्रिपल> डिटैच क्वाड
    डबल टू ट्रिपल संभवतः पूर्ण प्रतिस्थापन नहीं था।

    अगर मुझे ठीक से याद है, तो टी-बार काफी हद तक उस जगह के दाईं ओर था जहाँ कुर्सियाँ स्थित थीं।
  • मैपनटलिखा था:»
    आश्चर्य है कि किसी ने भी वाटरविल में व्हाइट पीक का उल्लेख नहीं किया है। डबल, नॉन-समिट क्वाड, समिट क्वाड, नॉन-समिट क्वाड फिर से, है ना?

    नया 6पैक उस लाइन पर चौथी लिफ्ट बनाता है।
  • संपादित 13 जूनपद: 209
    व्हाइट पीक डबल को पोमा एचएसक्यू से बदल दिया गया था जो मूल रूप से शिखर तक चला था और बाद में इसे छोटा कर दिया गया था।न्यू इंग्लैंड स्की इतिहास . तो एमएनडी 6-पैक उस स्थान पर तीसरी लिफ्ट होगी।
  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    अगर मुझे ठीक से याद है, तो टी-बार काफी हद तक उस जगह के दाईं ओर था जहाँ कुर्सियाँ स्थित थीं।

    स्की क्षेत्र के दर्शक के दाईं ओर? मैं उस व्यक्ति की तरह सटीक नहीं हो सकता जिसने वास्तव में इसे स्किड किया था, लेकिन ट्रेल मैप्स से ऐसा लगता है कि यह उसी मार्ग के बारे में ऊपर गया था।
    पश्चिम टी-बार:https://skimap.org/data/437/916/1353299277.jpg
    नॉरएस्टर ट्रिपल:https://skimap.org/data/437/7/1209769973.jpg
    मिनटमैन:https://skimap.org/data/437/3534/1557671789.jpg

  • जोशुआ_सेगललिखा था:»
    कॉनरोडलिखा था:»
    Wachusett . में Minuteman
    टी-बार> डबल (एक सीज़न)> ट्रिपल> डिटैच क्वाड
    डबल टू ट्रिपल संभवतः पूर्ण प्रतिस्थापन नहीं था।

    अगर मुझे ठीक से याद है, तो टी-बार काफी हद तक उस जगह के दाईं ओर था जहाँ कुर्सियाँ स्थित थीं।

    मेरा मानना ​​है कि लाइन के कम से कम हिस्से के लिए यह सही है। लोअर 10 वीं माउंटेन के पास ऑक्सबो च्यूट पुरानी टी-बार लाइन का एक हिस्सा है जो मुझे लगता है।
  • कॉनरोडलिखा था:»
    जोशुआ_सेगललिखा था:»
    अगर मुझे ठीक से याद है, तो टी-बार काफी हद तक उस जगह के दाईं ओर था जहाँ कुर्सियाँ स्थित थीं।

    स्की क्षेत्र के दर्शक के दाईं ओर? मैं उस व्यक्ति की तरह सटीक नहीं हो सकता जिसने वास्तव में इसे स्किड किया था, लेकिन ट्रेल मैप्स से ऐसा लगता है कि यह उसी मार्ग के बारे में ऊपर गया था।
    पश्चिम टी-बार:https://skimap.org/data/437/916/1353299277.jpg
    नॉरएस्टर ट्रिपल:https://skimap.org/data/437/7/1209769973.jpg
    मिनटमैन:https://skimap.org/data/437/3534/1557671789.jpg
    पहला नक्शा थोड़ा भ्रमित करने वाला है क्योंकि उस समय शिखर पर लिफ्ट नहीं दी गई थी। वेस्ट टी बार उस पॉड पर चढ़ गया जहां वर्तमान में मिनट मैन एक्सप्रेस है, लेकिन सटीक संरेखण के बारे में सुनिश्चित नहीं है। ऐसा लगता है कि लिफ्ट ने अब हिचकॉक (पुराने नक्शे पर लॉन्ग जॉन ट्रेल), लुक मा/लुक मॉम (नक्शे पर वेस्ट टी बार लिफ्ट लाइन, संभवतः एक स्केलेबल ट्रेल वापस नहीं) और चैलेंजर (पुराने मानचित्र पर वेस्ट ट्रेल) की सेवा की। .

    ऑक्सबो टी बार उस सड़क पर रुका जो वर्तमान में ऊपरी/निचले दसवें पर्वत को अलग करती है। इस लिफ्ट ने वर्तमान लोअर स्मिथ वाल्टन, लोअर 10 वीं माउंटेन (पुराने नक्शे पर ऑक्सबो ट्रेल) और लोअर बैलेंस रॉक और संभवत: रनआउट पर वर्तमान दिन लोअर कोनिफर का हिस्सा है।
साइन इन करेंयापंजीकरण करवानाटिप्पणी करने के लिए।