चोंडोलस, आपको क्या लगता है?
मैं के बारे में एक अनौपचारिक नेटवर्क लेख में भाग गयाचोंडोलस
उन्होंने उस लेख में अमेरिका और कनाडा में स्थित सात चोंडोल का उल्लेख किया है। मुझे लग रहा है कि और भी कुछ हैं? मैं टेलुराइड, कॉपर, बीवर क्रीक और संडे रिवर सहित लेख में उल्लिखित सात में से चार पर रहा हूं। मुझे चोंडोलस के बारे में मेरी भावनाएं हैं। अच्छे मौसम में मैं सिर्फ स्की रखने और कुर्सी की सवारी करने की सुविधा पसंद करता हूं। टेलुराइड में चोंडोला निचले एमटीएन में परिवहन के लिए अधिक है और अच्छे इलाके तक सीधी पहुंच के लिए ज्यादा मदद नहीं करता है। ठंडे टेम्पों के लिए मेन की प्रतिष्ठा के साथ मैं देख सकता था कि वहां ठंड से बाहर निकलने के लिए उपयोगी है।
मेरे पास एक मजबूत अनुकूल चोंडोला स्मृति 28 फरवरी 2017 से है। मैं एक सप्ताह के लिए एवन में रह रहा था और बीवर क्रीक में एक शांत 10 "पाउडर दिवस पकड़ा। मैंने उस दिन उनके चोंडोला का उपयोग लगभग 6-8 सीधे रन के लिए किया। भारी हिमपात। पाउडर को स्की करना और फिर सूखना और प्रत्येक रन के बाद चोंडोला के अंदर ठीक होना बहुत अच्छा था। चोंडोला में मेरी अधिकांश सवारी उस समय भी अकेली थी। बहुत अच्छी पाउडर मेमोरी! ओह, और ईसा पूर्व में शताब्दी गोंडोला 2100' लंबवत है!
28 फरवरी 2017:

अगला दिन अभी भी अच्छा है, 1 मार्च 2017:

उन्होंने उस लेख में अमेरिका और कनाडा में स्थित सात चोंडोल का उल्लेख किया है। मुझे लग रहा है कि और भी कुछ हैं? मैं टेलुराइड, कॉपर, बीवर क्रीक और संडे रिवर सहित लेख में उल्लिखित सात में से चार पर रहा हूं। मुझे चोंडोलस के बारे में मेरी भावनाएं हैं। अच्छे मौसम में मैं सिर्फ स्की रखने और कुर्सी की सवारी करने की सुविधा पसंद करता हूं। टेलुराइड में चोंडोला निचले एमटीएन में परिवहन के लिए अधिक है और अच्छे इलाके तक सीधी पहुंच के लिए ज्यादा मदद नहीं करता है। ठंडे टेम्पों के लिए मेन की प्रतिष्ठा के साथ मैं देख सकता था कि वहां ठंड से बाहर निकलने के लिए उपयोगी है।
मेरे पास एक मजबूत अनुकूल चोंडोला स्मृति 28 फरवरी 2017 से है। मैं एक सप्ताह के लिए एवन में रह रहा था और बीवर क्रीक में एक शांत 10 "पाउडर दिवस पकड़ा। मैंने उस दिन उनके चोंडोला का उपयोग लगभग 6-8 सीधे रन के लिए किया। भारी हिमपात। पाउडर को स्की करना और फिर सूखना और प्रत्येक रन के बाद चोंडोला के अंदर ठीक होना बहुत अच्छा था। चोंडोला में मेरी अधिकांश सवारी उस समय भी अकेली थी। बहुत अच्छी पाउडर मेमोरी! ओह, और ईसा पूर्व में शताब्दी गोंडोला 2100' लंबवत है!
28 फरवरी 2017:

अगला दिन अभी भी अच्छा है, 1 मार्च 2017:

साइन इन करेंयापंजीकरण करवानाटिप्पणी करने के लिए।
टिप्पणियाँ
बड़ी संख्या में संभावित गर्मियों के ग्राहक (माउंटेन बाइकर्स के अलावा) ऊंचाई के कारण चेयरलिफ्ट से डरते हैं ... संलग्न केबिन उन्हें अधिक सुरक्षित महसूस कराते हैं। और एडीए के संबंध में चेयरलिफ्ट चलाना आसान नहीं है ... एक या दो एडीए केबिनों के लिए व्हीलचेयर, लेवल बोर्डिंग, और यदि आवश्यक हो तो लिफ्ट को रोकना कहीं अधिक आसान है।
हालांकि चोंडोला पर पीक डिमांड गर्मियों में नहीं होती है और जब पीक डिमांड की आवश्यकता होती है तो यह हाई स्पीड कुर्सियों की क्षमता से मेल खाने में विफल रहता है। और अगर लोग सर्दियों में तत्वों से बाहर रहना चाहते हैं तो बबल लिफ्ट हैं। गोंडोला केबिन के लिए एक को पूरी तरह से बोर्ड से बाहर निकलने या स्की उतारने की आवश्यकता होती है।
मुझे वाइल्डकैट दृष्टिकोण पसंद है - अगर यह फिर से चलता है: गर्मियों में परिवहन के लिए गोंडोला केबिन के साथ सर्दियों में चेयरलिफ्ट को अलग करें।
अगर मैं अपनी "पर्यवेक्षक" टोपी लगाता हूं, तो मुझे लगता है कि इन चोंडोला चीजों का फायदा यह है कि अलग-अलग आकार के बच्चे और अलग-अलग कौशल स्तर वाले परिवार, अकुशल स्नोबोर्डर और अनाड़ी स्कीयर, सभी को गोंडी विकल्प लेने से फायदा होता है।
अनलोड पर दुर्घटनाग्रस्त होने और लोगों के झुंड को मिटा देने जैसा मज़ा कुछ नहीं कहता। अब मुझे पता है कि इससे बचने के लिए हर किसी के पास एक तकनीक और सिद्धांत है...लेकिन आप समस्या नहीं हैं।
किसी कारण से लिफ्टी अक्सर मुझे चीनी कोमा में पांच साल के बीच में रखता है, और ज्यादातर पत्थर मारने वाला स्नोबोर्डर। अपने आकार में मैं शीर्ष रस्सी से किंग कांग बंडी की तरह ढेर में आ जाता हूं, जिससे यह नए लोगों के लिए और भी अप्रिय हो जाता है। इसलिए डबल कुर्सियों के लिए मेरा प्यार।
इस कारण से मुझे लगता है कि चोंडोलस ठीक हैं। वे असंगठित और बिना तैयारी के, पत्थरबाजों और छोटे बच्चों वाले परिवारों के लिए इसे थोड़ा आसान बनाते हैं।
ऐसा लगता है कि विकल्पों को भ्रमित करने के बजाय, गर्म सीटों के साथ बबल-सिक्स जैसे कि ओकेमो में एक स्की को हटाए बिना दोनों विकल्पों को काफी आराम से कवर करता है।
वे निश्चित रूप से हर एप्लिकेशन के लिए नहीं हैं, लेकिन जो कुछ मैंने सामना किया है, उनके स्थान के लिए बहुत अच्छी तरह से योजना बनाई गई है।