माउंट स्नो ट्रिप रिपोर्ट 2021-2022

13

टिप्पणियाँ

  • यह तस्वीर एक अच्छा विचार देती है कि पहाड़ पर बहुत सारा पानी/बर्फ डालने में क्या लगता है।
  • 3 जनवरी संपादितपद: 1,891
    उन स्किड (ओं) को टोरेंट ने इंडियाना से बाहर बनाया था। वे एक अच्छा काम करते हैं ... वे पंप कर सकते हैं (बूस्टर, एक तरफ पानी, एक आवरण के नीचे जहां कटोरे में प्ररित करनेवाला दबाव और प्रवाह दर बढ़ाता है और दूसरी तरफ इसे निर्वहन करता है)। पंप के निकटतम वाल्व एक वेफर चेक वाल्व है, और अगला एक मैनुअल आइसोलेशन (तितली) है। दूर की ओर हल्का नीला पाइप पश्चिमी झील का पानी है और निकटतम पाइप डिस्चार्ज हेडर (पहाड़ी के ऊपर जाने वाला पानी बढ़ा हुआ) है। ब्रेंडन ने उस डिजाइन पर अच्छा काम किया।
  • इस जानकारी को साझा करने के लिए धन्यवाद। आई बीम किसके लिए है? क्या यह रेल पर है और यदि आपको उन पंपों में से एक को बाहर निकालने की आवश्यकता है तो इसका उपयोग किया जाता है?
  • इस जानकारी को साझा करने के लिए धन्यवाद। आई बीम किसके लिए है? क्या यह रेल पर है और यदि आपको उन पंपों में से एक को बाहर निकालने की आवश्यकता है तो इसका उपयोग किया जाता है?

    मुझे पूरा यकीन है कि इसका उपयोग वैन हेलन वीडियो को फिल्माने के लिए किया जाता है ....

  • 3 जनवरी संपादितपद: 1,891
    इस जानकारी को साझा करने के लिए धन्यवाद। आई बीम किसके लिए है? क्या यह रेल पर है और यदि आपको उन पंपों में से एक को बाहर निकालने की आवश्यकता है तो इसका उपयोग किया जाता है?

    बिल्कुल। आमतौर पर प्रत्येक पंप के ऊपर भी हटाने योग्य छत अनुभाग होते हैं ताकि आप पूरे पंप असेंबली को क्रेन से उठा सकें। यकीन नहीं होता कि वे वहां ऐसा कैसे करेंगे। व्यक्तिगत रूप से भवन में नहीं गए हैं उनके पास एक विधि होनी चाहिए।

    यहां हम टोकरी को अंत में बदलने के लिए अपना एक उठा रहे हैं। यह एक "गीला गड्ढा" पंप है, हालांकि इसका अर्थ है कि यह एक गड्ढे से पानी को नीचे की ओर खींचता है और डिस्चार्ज को बाहर निकालता है। बूस्टर बनाम। उच्च हॉर्सपावर की मोटरों को इस एक की तुलना में कहीं अधिक लंबे (अधिक चरणों) पंपों के साथ जोड़ा जाता है, वे बहुत लंबे होते हैं।




    साइड टेंगेंट के लिए क्षमा करें, मैं आपको जेफ हाहा को दोष देता हूं
  • 3 जनवरी संपादितपद: 2,616
    चकस्टाहलिखा था:»
    मुझे आश्चर्य है कि क्या टिकट लागू करने योग्य हैं? मेरी 30 सेकंड की गुगलिंग कहेगी नहीं।
    कॉनरोडलिखा था:»
    मैं सहमत हूँ, शायद लागू करने योग्य नहीं। लेकिन यदि आप बार-बार अपराधी बन जाते हैं तो आप अपने आप को खींचे जाने के जोखिम में डाल देते हैं। उत्सुक होगा कि ऐसा होने से पहले कितने स्ट्राइक मिल सकते हैं।

    rmcpay.com namecheap.com के माध्यम से पंजीकृत है

    रजिस्ट्रेंट संगठन: विदहेल्ड फॉर प्राइवेसी ehf . द्वारा प्रदान की गई गोपनीयता सेवा
    कुलसचिव स्ट्रीट: Kalkofnsvegur 2
    कुलसचिव शहर: रेकजाविक

    मैं इसे अपने गैरेज की दीवार पर लिफ्ट टिकट के बगल में रखूंगा

    एक चीज जो वे कर सकते हैं वह है अमेरिका में ऋण लेने वालों को "ऋण" और लाइसेंस प्लेट नंबर बेचना, जो काफी उपद्रव हो सकता है।


  • एक चीज जो वे कर सकते हैं वह है अमेरिका में ऋण लेने वालों को "ऋण" और लाइसेंस प्लेट नंबर बेचना, जो काफी उपद्रव हो सकता है। [/उद्धरण]

    हां, लेकिन यह "जीवन भर के अनुभव" को जोड़ देगा...
  • आज प्रशंसनीय वसूली - वास्तव में बहुत, बहुत अच्छा। मुझे गलत मत समझो, स्थितियां परिवर्तनशील थीं, लेकिन पुनरुत्थान के प्रयासों की बदौलत कई मार्गों पर स्कीइंग करने का मज़ा था।

    ऐसा प्रतीत होता है कि अधिकांश मार्ग फिर से सामने आ गए थे - विशेष रूप से मुख्य चेहरे के रास्ते - प्लमेट को छोड़कर, न ही मेरी राइड अप चैलेंजर के आधार पर फ्रीफॉल था - और मैंने च्यूट या टिम्बर्स पर एक मौका नहीं लिया (वेल के लिए संकेत - शायद एक बर्फ बनाने वाला आइकन लिफ्ट एंड ट्रेल पेज...नाह) तो एक था और नॉर्थफेस पर किया गया। मैं उन मार्गों से जुड़ा रहा जो मुझे पसंद थे- रिज, कैस्केड / कैन्यन, रिज, लॉन्ग जॉन, रिज, स्नोडांस, रिज। एफवाईआई - फूल्स गोल्ड को छोड़कर कैरिंथिया में ज्यादा पुनरुत्थान प्रयास नहीं लग रहा था - लेकिन दूल्हा काफी गहरा था और नाइट्रो और इन्फर्नो ठीक था।

    स्नोडांस पर फोटो कल से लगभग उसी स्थान से - ठीक लगभग 24 घंटे बाद...



  • 1/4 - अच्छा कुरकुरा नीला स्किड दिन। माउंट के आसपास विभिन्न स्थानों पर बंदूकें अभी भी चल रही थीं। मैंने आज महसूस किया कि वेल ने डियर रन और लॉन्ग जॉन खंड को नाइट्रो के शीर्ष और भारी धातु के शीर्ष के बीच फ़्लिप किया। मुझे पता नहीं था जब तक मैंने आज निशान नहीं देखा ...


  • 1/4 - अच्छा कुरकुरा नीला स्किड दिन। माउंट के आसपास विभिन्न स्थानों पर बंदूकें अभी भी चल रही थीं। मैंने आज महसूस किया कि वेल ने डियर रन और लॉन्ग जॉन खंड को नाइट्रो के शीर्ष और भारी धातु के शीर्ष के बीच फ़्लिप किया। मुझे पता नहीं था जब तक मैंने आज निशान नहीं देखा ...


    हां। जब वे दोनों खुले होते हैं, तो वे नए लोगों को प्रोत्साहित करना चाहते हैं, जो शायद पहाड़ को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, बस लॉन्ग जॉन का पूरी तरह से अनुसरण करने के लिए, बनाम पूर्व में लंबे समय तक जॉन - हिरण दौड़ - लंबे जॉन का क्या होगा उन्हें अब हिरण की दौड़ से दूर रखने के लिए रूटिंग जो कि कैरिंथिया के शीर्ष और भारी धातु के शीर्ष के बीच लंबे समय तक जॉन हुआ करती थी, जिसे पार्क की भीड़ अक्सर नाइट्रो के ऊपर से गुलच / प्रॉस्पेक्टर / तक जाते समय माइनशाफ्ट फ्लैट से बचने के लिए उपयोग करती है। नरक। शीशे की तरह साफ!

    हालांकि मैं कुछ समय के लिए उन खंडों के नाम खराब कर दूंगा, यह नहीं कह सकता कि मैं इसके पीछे के तर्क से असहमत हूं, खासकर जब से कई नए स्कीयर लॉन्ग जॉन का उपयोग करते हैं
  • केवल खुले हीरे फॉलन टिम्बर और फ्री फॉल हैं? या रिपोर्ट गलत है?
  • स्लेथमलिखा था:»
    केवल खुले हीरे फॉलन टिम्बर और फ्री फॉल हैं? या रिपोर्ट गलत है?

    चुत भी।

    सभी लॉट (शायद ए को छोड़कर) हम 10 से भरे हुए हैं। मैंने देखा कि सुनपी 10 पर भी भरा था। पिछवाड़े प्रभाव पूर्ण... प्रभाव में। उन्होंने लॉज, कैस्केड और कैन्यन पर कुछ बहुत अच्छी बर्फ बनाई।

  • कॉनरोडलिखा था:»
    चकस्टाहलिखा था:»
    मुझे आश्चर्य है कि क्या टिकट लागू करने योग्य हैं? मेरी 30 सेकंड की गुगलिंग कहेगी नहीं।

    मैं सहमत हूँ, शायद लागू करने योग्य नहीं। लेकिन यदि आप बार-बार अपराधी बन जाते हैं तो आप अपने आप को खींचे जाने के जोखिम में डाल देते हैं। उत्सुक होगा कि ऐसा होने से पहले कितने स्ट्राइक मिल सकते हैं।

    मेरा दूसरा माउंट स्नो डे आज। लॉज द्वारा सीधे बर्फ पर पार्किंग करके भुगतान किए गए पार्किंग प्रवर्तन का परीक्षण किया। पेड लॉट में शायद 15 कारें थीं, जबकि मुफ्त -80 प्रतिशत भरी हुई थी, हालांकि तंग में पैक नहीं की गई थी। भुगतान किए गए लॉट में हमने किसी से बात नहीं की। दिन के अंत में कोई टिकट नहीं।

    स्कीइंग के लिए, सभ्य। दृढ़ और तेज। बाद में दिन में मजबूत और तेज। कोई बंदूक नहीं आ रही है, अच्छा नहीं है, लेकिन कैरिंथिया बहुत देर से जलाया गया था। कम से कम पार्क के चूहों को कुछ हिमपात हो रहा है। मजेदार दिन।
  • ऐसा लगता है कि बेयरट्रैप, रिपकॉर्ड, साउथ बाउल और शॉर्ट फ्यूज को कवर करने के लिए क्या बचा है? यह मानते हुए कि वे अपर एक्स पर नो स्नोमेकिंग का अनुसरण कर रहे हैं। रुझान।
  • 13 जनवरी संपादितपद: 1,190
    साउथ बाउल के पास एक बिल्ली थी जिस पर आज काम कर रहे स्कीयर ने पगडंडी की लगभग एक चौथाई चौड़ाई छोड़ दी। जो जल्द ही खुल जाना चाहिए। पेट्रोल वास्तव में स्केची दिखने वाली व्हेल पर बेयरट्रैप पर स्कीयर के अधिकार को भी चिह्नित कर रहा था, ताकि आधा निशान भी जल्द ही खुल सके। वे 85 प्रतिशत कवरेज का दावा कर रहे हैं, इसलिए मैं कहूंगा कि अभी और जाना है, लेकिन नियमित नहीं।
  • 13 जनवरी संपादितपद: 1,120
    ऐसा लगता है कि बेयरट्रैप, रिपकॉर्ड, साउथ बाउल और शॉर्ट फ्यूज को कवर करने के लिए क्या बचा है? यह मानते हुए कि वे अपर एक्स पर नो स्नोमेकिंग का अनुसरण कर रहे हैं। रुझान।

    उन्होंने पिछले हफ्ते साउथ बाउल की शुरुआत की, गुरुवार को मुझे विश्वास है कि किसी ने मुझे क्या बताया। ठंड की घटना शुरू होने से पहले शनिवार को इसे बंद करना पड़ा।

    सुनिश्चित नहीं है कि उन्होंने इसे अभी तक वापस निकाल दिया है या नहीं। पहले से ही एक U14 जीएस को स्थगित करना पड़ा था जो मूल रूप से इस आने वाले रविवार को दक्षिण बाउल में 2 सप्ताह पहले निर्धारित किया गया था ताकि घरेलू पहाड़ी एथलीटों को दौड़ के दिन से पहले इसमें कुछ प्रशिक्षण अंतराल मिल सकें। पूर्व निर्धारित दौड़ न्यूनतम मानकों को पूरा करने के लिए पर्याप्त बर्फ नीचे लाने के लिए शायद उस पर एक और 2 से 3 दिनों की दौड़ की आवश्यकता है।

    दिसंबर में भालू जाल को एक रन बैक मिला। निश्चित रूप से इस पर एक और अच्छे रन की जरूरत है, विशेष रूप से यह देखते हुए कि यह कुछ हफ्तों में यूएसएसएसए बम्प इवेंट की मेजबानी करने वाला है। तो बहुत ज्यादा यह यार्डसेल, रिपकॉर्ड और शॉर्टफ्यूज के साथ-साथ आधे पाइप में और अधिक बर्फ बनाने के लिए कुछ बचा है। ऐसा लगता है कि इस सीजन में इन्फर्नो का निर्माण नहीं हो रहा है (सच कहूं तो मुझे इससे कोई समस्या नहीं है क्योंकि कुछ जीएस लैप्स को ट्रेल के रूप में बनाना मजेदार है) अगर वे इसे वापस नहीं गए हैं तो एक त्वरित पोस्ट फ्रीज अप टॉप ड्रेसिंग से कम है यह दिसंबर में खुला।

    अपर एक्स ऐसा दिखता है जैसे पिछले कुछ सीज़न हैं, और निश्चित एचकेडी के जोड़े को चलाने की संभावना कम है, जहां अपर एक्स अंतिम पिच पर कुछ बर्फ डालने के लिए ईगो कुर्सी के शीर्ष के पास मध्य पूर्व बनने से पहले लिंक के साथ मिलता है, जीता 'इस मौसम में इस पर कोई बर्फ़ीला तूफ़ान नहीं दिख रहा है, जैसे कि यह शायद अब 5 या इतने सीज़न पर नहीं जा रहा है
  • आश्चर्य (और आवश्यक) पाउडर दिवस आज।

    दृढ़ और तेज और सर्वथा हिमनद जहां दूल्हे 7:30 से लगभग 10 बजे तक हिट नहीं करते थे।

    फिर बर्फ आ गई। 10 और 1 के बीच 1, 6" गिर गया! फिर एक और झंझावात में लगभग 2, एक और तेज इंच गिर गया। 7" हल्की बर्फ। निश्चित रूप से यह एक FIRM बेस के शीर्ष पर था, लेकिन इसने अच्छी तरह से स्किड किया!

    रिज, प्लमेट, थैंक्स वॉल्ट और या तो नाइट्रो या फूल्स गोल्ड में शिफ्टिंग के साथ-साथ स्नोमेकिंग रिकवरी प्रयास का दिन 2 चल रहा है (मेरे डेक द्वारा प्रदान किए जाने वाले कोण से यह बताना कठिन है और मैंने आज वहां स्की नहीं की) बिग व्हेल ऑन कैन्यन, स्नोडांस और मेरे सबसे छोटे माइनशाफ्ट के अनुसार जो चरण 1 का हिस्सा थे।

    सभी 20 लिफ्ट आज घूम रही हैं। भीड़, जो मैंने अनुभव की, एक सामान्य सप्ताहांत मात्रा से।

    पहाड़ कल के खराब मौसम से उबरने की पूरी कोशिश कर रहा है, इससे पहले कि मंगलवार को और खराब मौसम होने की संभावना है, फिर उम्मीद है कि अगले सप्ताह के अंत में और बर्फ़बारी होगी
  • रिपोर्ट के लिए धन्यवाद DrJeff
    ISNE-I स्काईड न्यू इंग्लैंड | NESAP-द न्यू इंग्लैंड स्की एरिया प्रोजेक्ट | SOSA-सेविंग अवर स्की एरिया - बोस्टन MA . का स्थान SW
  • 2/19 के बाद से कोई यात्रा रिपोर्ट नहीं .....
    यह एक अच्छा सप्ताहांत था। शुक्रवार को गर्म, शनिवार को कूलर, आज अधिकांश दिन बर्फ, रविवार, जो ज्यादा मात्रा में नहीं था लेकिन अच्छा लगा। वेल ने इस साल तालाब स्किम और रेगे-फेस्ट की अनुमति दी, जो थोड़े थोड़े से सामान्य वाइब के लिए वापस आ गया।

    मैं रविवार को देर तक बाहर नहीं गया। मैंने खुद को टम्बलवीड की सवारी करने वाले आखिरी स्कीयर के साथ पुरस्कृत किया। पिछले 470 वर्ट, 6:20 सवारी के लिए 3:59 कुर्सी 63 पर सवार हुए।





  • वाह बहुत बढ़िया! क्या आप बुरा मानेंगे यदि मैं उन तस्वीरों को लेता हूँ और उन्हें Remontees-Mecaniques पर पोस्ट करता हूँ?
  • कॉनरोडलिखा था:»
    वाह बहुत बढ़िया! क्या आप बुरा मानेंगे यदि मैं उन तस्वीरों को लेता हूँ और उन्हें Remontees-Mecaniques पर पोस्ट करता हूँ?

    अवश्य। यहाँ 3:50 के आसपास की एक तस्वीर है - मैं एक तरह से समय समाप्त हो गया।


  • अच्छा। वह तो कमाल है! क्या कोई और नीचे लटक रहा था जो एक आखिरी सवारी की प्रतीक्षा कर रहा था?
  • बच्चों के साथ उस लिफ्ट की ढेर सारी यादें जब वे छोटे थे।

    मुझे स्वीकार करना होगा कि मैं नियोजित टीटीबी लिफ्ट बनाम "मिड-माउंटेन" लिफ्ट से फटा हुआ हूं। अपग्रेड करने की आवश्यकता से सहमत हैं, बस यह सुनिश्चित न करें कि यह सब कैसे काम करेगा।
  • स्लेथमलिखा था:»
    बच्चों के साथ उस लिफ्ट की ढेर सारी यादें जब वे छोटे थे।

    मुझे स्वीकार करना होगा कि मैं नियोजित टीटीबी लिफ्ट बनाम "मिड-माउंटेन" लिफ्ट से फटा हुआ हूं। अपग्रेड करने की आवश्यकता से सहमत हैं, बस यह सुनिश्चित न करें कि यह सब कैसे काम करेगा।

    मुझे यह देखकर खुशी हुई कि मैं चिंता करने वाला अकेला नहीं हूँ! मध्य पर्वत लिफ्ट आपको आधार पर जाने के बिना ऊपरी हिस्से को स्की करने की अनुमति देती है। यह नहीं देख सकता कि यह अवधारणा कहां खराब है।
  • किसी ने नहीं कहा कि अवधारणा खराब है। हमने जो कहा है वह बुरा है कि मुख्य आधार दलदल होने पर पूरी फली का कम उपयोग किया जा रहा है।

    यदि आप सनडांस को इस रूप में प्रतिस्थापित करते हैं, तो आपको टम्बलवीड को यथा-है को भी बदलना होगा। और अगर आप ऐसा करते हैं, तो इसकी गति तेज होनी चाहिए वरना कोई इसकी सवारी नहीं करेगा। तो अब आप दो नए हाई स्पीड लिफ्ट देख रहे हैं। क्या यह आरओआई को खिड़की से बाहर फेंक देता है? मुझें नहीं पता। मैं व्यक्तिगत रूप से एचएसएस के बजाय एचएसक्यू के साथ गया होता, लेकिन उनके पास डेटा मेरे पास नहीं है।

    मेरे पास वहां एक पास हुआ करता था, और भीड़ से बचने के लिए मैं हमेशा सनडांस की सवारी करता था। जितना मैं कॉन्फ़िगरेशन को बनाए रखने के दृष्टिकोण की सराहना करता हूं, मैं इसे एक रिसॉर्ट के नजरिए से भी देखता हूं।
  • किसी ने नहीं कहा कि अवधारणा खराब है। हमने जो कहा है वह बुरा है कि मुख्य आधार दलदल होने पर पूरी फली का कम उपयोग किया जा रहा है।

    यदि आप सनडांस को इस रूप में प्रतिस्थापित करते हैं, तो आपको टम्बलवीड को यथा-है को भी बदलना होगा। और अगर आप ऐसा करते हैं, तो इसकी गति तेज होनी चाहिए वरना कोई इसकी सवारी नहीं करेगा। तो अब आप दो नए हाई स्पीड लिफ्ट देख रहे हैं। क्या यह आरओआई को खिड़की से बाहर फेंक देता है? मुझें नहीं पता। मैं व्यक्तिगत रूप से एचएसएस के बजाय एचएसक्यू के साथ गया होता, लेकिन उनके पास डेटा मेरे पास नहीं है।

    मेरे पास वहां एक पास हुआ करता था, और भीड़ से बचने के लिए मैं हमेशा सनडांस की सवारी करता था। जितना मैं कॉन्फ़िगरेशन को बनाए रखने के दृष्टिकोण की सराहना करता हूं, मैं इसे एक रिसॉर्ट के नजरिए से भी देखता हूं।

    मैं सहमत हूं कि पॉड का कम उपयोग किया गया है और मैं सहमत हूं कि एक HSQ एक बेहतर विकल्प होगा। टम्बलवीड कुर्सी के लिए मुझे लगता है कि कैन्यन कुर्सी की तरह एक अलग करने योग्य अच्छा काम करेगा। मेरा मानना ​​​​है कि वे दोनों लिफ्टों को एचएसएस की लागत से कम में खरीद सकते हैं और आपको इस प्रक्रिया में शूटआउट ट्रेल को बर्बाद करने की ज़रूरत नहीं है।

    इस नई लिफ्ट से मुझे वास्तव में चिंता है कि इसका लॉन्ग जॉन पर क्या प्रभाव पड़ेगा। मैं नहीं देख सकता कि यह कैसे पगडंडी को अधिक भीड़भाड़ वाला और असुरक्षित नहीं बना देगा।
  • कॉनरोडलिखा था:»
    अच्छा। वह तो कमाल है! क्या कोई और नीचे लटक रहा था जो एक आखिरी सवारी की प्रतीक्षा कर रहा था?

    नहीं, आसपास कोई और नहीं। मेरे सामने स्नोबोर्डर ने लिफ्टी के साथ एक त्वरित बातचीत की - मुझे आभास हुआ कि वह एक वेल कर्मचारी थी और लिफ्टी को जानती थी।

    मैं थोड़ा पहले टम्बलवीड की सवारी कर रहा था - ठीक 3 बजे के आसपास और एक अलग लिफ्टी थी और मैंने उससे थोड़ी बात की - पूछा कि क्या वे आखिरी दिन के लिए कुछ कर रहे थे। उस ने ना कहा"

    मैंने उस लिफ्टी को बताया कि मैं शाम 4 बजे से ठीक पहले वापस आने की योजना बना रहा था ताकि एक आखिरी बार सवारी कर सकूं। मुझे आश्चर्य हुआ कि अंत में आसपास कोई नहीं था।
  • सनडांस की ढोना रस्सी से आज सुबह-सुबह कुर्सियाँ आने लगीं! ऑप्स क्रू के लिए कुछ महीने व्यस्त रहने वाले हैं!
  • मेरा मानना ​​​​है कि वे दोनों लिफ्टों को एचएसएस की लागत से कम में खरीद सकते हैं और आपको इस प्रक्रिया में शूटआउट ट्रेल को बर्बाद करने की ज़रूरत नहीं है।

    छक्के वास्तव में ज्यादा खर्च नहीं करते हैं। आप कम कुर्सियों के साथ अधिक क्षमता प्राप्त कर सकते हैं, और वे चीजें सस्ती नहीं हैं। किसी भी तरह से 2 क्वाड्स की कीमत कम नहीं होगी। मुझे लगता है कि यह लागत को दोगुना करने के करीब होगा। 3 मोटरों के साथ दो टर्मिनल, और अतिरिक्त नियंत्रण प्रणाली, कुछ अतिरिक्त टावर और अतिरिक्त कुर्सियों का गुच्छा। 2 अतिरिक्त टर्मिनलों के लिए ग्रेडिंग के लिए और काम। हाँ, मैं दोगुने के करीब सोच रहा हूँ। सबसे खराब स्थिति में, वे शायद एक शुगरबश खींच सकते हैं और अपनी गलती को ठीक कर सकते हैं।

    जहां तक ​​शूटआउट का सवाल है, मुझे इसकी चिंता नहीं है। :-(

साइन इन करेंयापंजीकरण करवानाटिप्पणी करने के लिए।